ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले श्रीलंकाई कप्तान की हुंकार, वर्ल्ड कप जीतने को लेकर कही ये बात


टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का शोर चारो तरफ है. सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया (Australia) रवाना होने की तैयारी में लग गई हैं. विश्व कप 2022 के लिए रवाना होने से पहले  श्रीलंका (Sri Lanka) टीम के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने कहा कि अगर सही फैसले लिए जाते हैं और योजना बनाई जाती है तो उनकी टीम में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के सभी गुण हैं. बता दें कि हाल ही मेंं खेले गए एशिया कप 2022 में श्रीलंका चैंपियन बनी थी

श्रीलंका को पिछले साल टी20 विश्व कप में सुपर 12 चरण में प्रवेश करने के लिए पहले दौर से गुजरना पड़ा था. सेमीफाइनल में जगह नहीं बनाने के बावजूद उन्होंने प्रारूप में बेहतर होने की कोशिश कर रहे एक पक्ष के संकेत दिखाए. 2014 के चैंपियन ने यूएई में एशिया कप 2022 के विजेता के रूप में ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट में प्रवेश किया.

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने शनाका के हवाले से कहा, “अगर हम उस दिन सही फैसले लेते हैं और अपनी योजनाओं को को सही तरीके से लागू करते हैं तो मुझे यकीन है कि हम जीत सकते हैं. कॉन्फिडेंस भरपूर है, लेकिन मेरी चिंता हमेशा प्रक्रिया रही है. पिछले विश्व कप में भी मुझे लगा था कि हमारे पास कम से कम सेमीफाइनल में जगह बनाने की प्रतिभा है.”

16 अक्टूबर को नामीबिया के खिलाफ पहले दौर के मैच में अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करने से पहले श्रीलंका क्रमश: 10 और 13 अक्टूबर को जिम्बाब्वे और आयरलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी. आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने से पहले श्रीलंका ने सितंबर के अंतिम सप्ताह में कैंडी में एक ट्रेनिंग कैंप लगाया था.

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने बताया कि कैसे वह समय का सदुपयोग आस्ट्रेलिया जाने में करना चाहते हैं, ताकि टीम को श्रीलंका की परिस्थितियों के अनुकूल बनाने में मदद मिल सके. गेंदबाजी के साथ हम अभी भी यॉर्कर पर काम कर रहे हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम आस्ट्रेलियाई विकेटों पर सफल हो सकें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे पास अपनी योजनाओं का समर्थन करने का कौशल है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live: सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में इस बार कौन-कौन बनेंगे मेहमान? ग्रैंड प्रीमियर में हटेगा चेहरों से परदा

Ben Stokes vs Harsha Bhogle: हर्षा भोगले पर भड़के बेन स्टोक्स, ट्विटर पर छिड़ी जंग; जानिए क्या है पूरा मामला



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: