ऐसा क्या हुआ जो बेटे युग ने जड़ा पिता अजय देवगन को थप्पड़, जानें क्या है पूरा माजरा


Ajay Devgn’s Son Yug Salpped his Dad: बॉलीवुड में अपनी रफ एंड टफ इमेज के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अक्सर फिल्मों में एक्शन मोड में नजर आते हैं. और लगता है पिता अजय से इंस्पायर होकर बेटे युग (Yug Devgn) भी एक्शन के मामले में उनसे आगे निकल चुके हैं. तभी तो देखिए ना बेटे युग ने पिता अजय देवगन को रोते-रोते थप्पड़ जड़ दिया. अजय देवगन यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखते हैं लेकिन एक दफा एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने बेटे युग से जुड़ा एक किस्सा दर्शकों के साथ शेयर किया. अपने इंटरव्यू में अजय ने खुलासा किया था कि उनकी एक फिल्म देखते हुए बेटे युग ने उन्हें रोते हुए थप्पड़ मारा और कहा कि वह उनसे बात ना करें..

जानकारी के लिए बता दें, यह फिल्म थी ‘गोलमाल अगेन’ (Golamal Again). दरअसल फिल्म के एक सीन में जब परिणीति चोपड़ा के कैरेक्टर की मौत होती है तो बेटे युग का दिल भी भर आता है, यह इमोशनल सीन देखकर बेटे युग की आंखों से आंसू बहने लगे थे. इमोशनल सीन देखकर जब बेटा युग जोर-जोर से रोया तो घर के सभी सदस्य उनके पास दौड़े चले आए.


News Reels

 युग जब फिल्मी सीन देखते हुए रोने लगे तो अजय , काजल और न्यासा की हंसी निकल पड़ी. हंसते- हंसते जब अजय ने बेटे युग से पूछा कि बेटा क्या हुआ… तब बेटे युग ने पिता अजय को धीरे से थप्पड़ मारते हुए कहा कि वह से बिल्कुल भी बात ना करें. बीते साल के इस किस्से को याद कर अजय देवगन आज भी मन ही मन मुस्कुराने लगते हैं.

ये भी पढ़ें:-

Alia-Ranbir ने फाइनल किया बेटी का नाम, सुनकर इमोशनल हुईं दादी नीतू कपूर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: