एशिया कप 2022 में फ्लॉप रहे दिग्गज बैट्समैन बाबर, अफगानिस्तान के खिलाफ जीरो पर हुए थे आउट


Babar Azam Asia Cup 2022 Pakistan vs Sri lanka Final: पाकिस्तान को एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका ने इससे पहले सुपर फोर में भी पाकिस्तान को  मात दी थी. पाक कप्तान बाबर आजम इस बार पूरी तरह फ्लॉप रहे. पाक भले ही उनकी कप्तानी में फाइनल तक पहुंच गया, लेकिन बाबर का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. वे सिर्फ एक मैच में 30 रन बना पाए. इसके अलावा किसी मैच में वे प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके.

बाबर एशिया कप 2022 के पहले मैच में भारत के खिलाफ महज 10 रन बनाकर आउट हो गए थे. जबकि इसके बाद वे हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भी महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. बाबर भारत के खिलाफ दूसरे मैच में भी महज 14 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. वे अफगानिस्तान के खिलाफ खाता तक नहीं खोल सके. उन्हें फजलहक फारूकी ने अपना शिकार बनाया था. वे फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 5 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

पाकिस्तान की एशिया कप 2022 में शुरुआत खराब रही थी. लेकिन इसके बाद टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया. उसे भारत ने पहले मैच में 5 विकेट से हराया था. पाक ने अपने दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग को हराया. जबकि इसके बाद भारत और अफगानिस्तान को मात दी. लेकिन सुपर फोर के छठे मैच में उसे श्रीलंका के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद श्रीलंका ने उसे फाइनल मैच में भी 23 रनों से हरा दिया. पाक के कप्तान बाबर पूरे टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे भुवनेश्वर कुमार, टॉप 5 में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी

T20 World Cup 2022 के लिए Team India की आज हो सकती है घोषणा, इस दिग्गज बल्लेबाज मिल सकती है जगह



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: