एडल्ट फिल्म स्टार Lana Rhoades को मिला धोखा! इस स्टार प्लेयर को बताया अपने बच्चे का पिता


Lana Rhoades Instagram Post: लाना रोड्स (Lana Rhoades) अमेरिका की एडल्ट फिल्म स्टार हैं, अब उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. लाना रोड्स ने पिछले दिनों एक बयान दिया था. इस बयान में एडल्ट फिल्म स्टार ने कहा कि मैं पहले नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) के खिलाड़ियों को अच्छा समझती थी, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. वह आगे कहती हैं कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है. दरअसल, पिछले दिनों इस एडल्ट फिल्म स्टार ने एक बच्चे को जन्म दिया, लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि इस बच्चे के पिता कौन हैं.

एक स्टार बास्केटबॉस प्लेयर बच्चे के पिता हैं- लाना रोड्स

लाना रोड्स के मुताबिक, एक स्टार बास्केटबॉस प्लेयर बच्चे के पिता हैं. दरअसल, पिछले दिनों लाना रोड्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद एक यूजर ने पूछा कि इस बच्चे के पिता कौन हैं. जिसके जवाब में लाना रोड्स ने कहा कि एक स्टार बास्केटबॉस प्लेयर बच्चे के पिता हैं. गौरतलब है कि अमेरिका की एडल्ट फिल्म स्टार लाना रोड्स के पोस्ट फोटो और वीडियो दोनों एडल्ट ही होते हैं.

उसने मुझे गाली दी और चले जाने को कहा- लाना रोड्स

लाना रोड्स (Lana Rhoades) ने कहा कि मैं भगवान कसन खाकर कहती हूं कि पहले मुझे ऐसा लगता था कि नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) के खिलाड़ी अच्छे लोग होते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, आगे आप खुद जानते हैं कि क्या हुआ. लाना रोड्स ने कहा कि जब मैंने उस बास्केटबॉल प्लेयर को कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो वह भड़ गया. उसने मुझे गाली दी और चले जाने को कहा. वहीं, अब फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. ज्यादातर फैंस का ध्यान ब्लैक ग्रिफिन और केविन डुरंट की ओर गया है. बहरहाल, फैंस का मानना है कि इसी दोनों खिलाड़ियों में कोई एक है.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: पाक के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ीं, वायरल फीवर की चपेट में आया यह तेज गेंदबाज

Asia Cup 2022: पूर्व दिग्गज ने भारत के टॉप-3 बल्लेबाजों पर उठाए सवाल, कहा- बहुत दिनों तक ऐसा नहीं चलने वाला



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: