एक बार फिर फूटा फैंस का गुस्सा, संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में न देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


IND vs NZ 3rd T20I: भारतीय टीम आज अपना तीसरा टी20 मैच न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेल रही है. इस मैच में एक बार फिर संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया. संजू का लगातार प्लेइंग इलेवन से बाहर होना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. इससे पहले दूसरे टी20 मैच में भी संजू बेंच गर्म करते हुए दिखाई दिए थे, अब एक बार फिर उन्हें तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. ऋषभ पंत (Rishab Pant) को आज लगातार दूसरा मौका दिया गया है. इस मौके पर लोगों ने ऋषभ पंत से लेकर बीसीसीआई को आड़े हाथों लिया है.

दूसरे मैच में फ्लॉप थे पंत

इससे पहले, दूसरे मैच में ऋषभ पंत बल्लेबाज़ी मे पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे. उन्होंने 13 गेंदों में 46.15 के स्ट्राइक रेट से महज़ 6 रनों की पारी खेली थी. पंत की इस पारी में सिर्फ एक चौका शामिल रहा था. अब इस मैच में पंत के उपर अच्छा परफॉर्म करने का दबाव होगा. दूसरे मैच में अच्छा न परफॉर्म करने पर लोगों ने पंत को जमकर ट्रोल किया था.

संजू पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

News Reels

 

गौरतलब है कि संजू सैमसन ने 2015 में टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने डेब्यू से लेकर अब तक सिर्फ 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. संजू के बाद टीम में आने वाले कई विकेटकीपर बल्लेबाज़ उनसे ज़्यादा मैच खेल चुके हैं. यहां तक कि 2021 में डेब्यू करने वाले ईशान किशन भी टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल में कुल 20 मैच खेल चुके हैं.

 

 

ये भी पढ़ें…

MS Dhoni पर इंस्टाग्राम स्टोरी डालना Virat Kohli को पड़ा महंगा, फैंस ने बचकाना हरकत बताकर किया ट्रोल

IPL 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन में सिकंदर रजा पर होंगी निगाहें, ये टीमें लगा सकती हैं दांव





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: