एक्टिंग डेब्यू को लेकर जान्हवी कपूर ने दिया बयान, कहा- ‘मेरे और पापा के पास नहीं हैं इतने पैसे


Janhvi Kapoor On Her Launch: जान्हवी कपूर ने स्वीकार किया कि उनके फिल्म उद्योग कनेक्शन ने उन्हें बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक दिया. हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी पहली दो फिल्मों के बाद, उन्हें हाई-प्रोफाइल ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं उनका मानना है कि ये ऑफर मिलना यह बताता है कि फिल्म निर्माताओं ने उनकी प्रतिभा पर प्रतिक्रिया दी है.

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, जान्हवी ने कहा कि वह लोगों को उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए पैसे नहीं दे सकती हैं, और उन्हें विशुद्ध रूप से उनकी प्रतिभा के आधार पर काम मिल रहा है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह उन आलोचनाओं से उबर चुकी हैं, जिन्होंने उन्हें पहले दिन से ही परेशान किया था, उन्होंने कहा कि अब उन्हें इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता.

मेरे पापा के पास नहीं हैं इतने पैसे

उन्होंने कहा, “मैंने इसका विश्लेषण इस आधार पर किया है कि मुझे किस तरह के अवसर मिल रहे हैं. मेरी पहली फिल्म, हां, शायद मुझमें श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने को लेकर उत्सुकता थी. और शायद वह उत्सुकता मेरी दूसरी फिल्म तक बढ़ गई. लेकिन उसके बाद वालों का क्या? उन्होंने मुझे अब देखा है. अब और क्या जिज्ञासा हो सकती है?”


जान्हवी ने आगे कहा, “अब अगर मुझे कोई काम मिल रहा है, तो यह उसके गुण के आधार पर होना चाहिए कि वे क्या सोचते हैं कि मैं पेशकश कर सकती हूं. ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को मुझे (उनकी फिल्मों में) लेने के लिए पैसे दे रहा हूं. मैं इतना अमीर नहीं हूं. न ही मेरे पापा हैं. उन्होंने मेरे बारे में कुछ सराहना की होगी. कोई भी इतना बड़ा दिल वाला नहीं है कि वह एक स्टार-किड को लॉन्च कर दे और एक मौद्रिक नुकसान उठाए. ”

यहां बता दें कि जान्हवी ने 2018 में ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से अभिनय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी घोस्ट स्टोरीज के लिए जोया अख्तर की लघु फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई. जान्हवी ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही और गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. वह अगली बार मिली में नजर आएंगी. आगे, जान्हवी के पास मिस्टर एंड मिसेज माही और बावल हैं.

यह भी पढ़ें- ट्विटर पर यूजर ने Abhishek Bachchan को कह दिया बेरोजगार, एक्टर ने अपने जवाब से ट्रोल की ही कर दी ट्रोलिंग!





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: