एक्टिंग छोड़ डायरेक्टर बनीं परिणीति चोपड़ा! चेहरे पर खरोंचे लिए शूटिंग सेट पर ऐसे किया कमाल


Parineeti Chopra Instagram Video: बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेस की जब भी बात की जाएगी तो उसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम जरूर शामिल होगा. अपनी कमाल की अदाकारी के लिए परिणीति चोपड़ा काफी जानी जाती हैं. फिल्म हंसी तो फंसी, इश्कजादे और गोलमाल रिटर्न्स में परिणीति ने अपनी शानदार एक्टिंग का उदाहरण पेश किया है. लेकिन अब परिणीति चोपड़ा एक्टिंग छोड़ डायरेक्टर के तौर पर काम करती नजर आईं हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो से आप ये अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं.

एक्ट्रेस नहीं बतौर डायरेक्टर काम करती दिखीं परिणीति
परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू भी लीड रोल में मौजूद हैं. कोड नेम तिरंगा के ट्रेलर में परिणीति को भरपूर एक्शन करते देखा जा चुका है. हर कोई परिणीति के इस एक्शन अंदाज को काफी पसंद कर रहा है. लेकिन एक्टिंग फील्ड को छोड़ परिणीति चोपड़ा ने अब डायरेक्शन के फील्ड में हाथ अजमाया है. लेकिन इसमें थोड़ा ट्विस्ट है…

दरअसल, सोमवार को परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में परिणीति फिल्म कोड नेम तिरंगा के सेट पर बतौर डायरेक्टर काम करती नजर आ रही हैं. चेहरे पर खरोंच लिए परिणीति चोपड़ा का ये लुक और नया अवतार फैंस को काफी रास आ रहा है. 


डायरेक्शन के फील्ड पर परिणीति की रही ये राय
इस वीडियो के कैप्शन में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने डायरेक्टर बनने के अनुभव को शेयर किया है. परिणीति चोपड़ा ने लिखा है कि- यही कारण है जो एक्ट्रेस ही ठीक हूं. यानी परिणीति चोपड़ा ये कहना चाहती हैं कि एक डायरेक्टर के तौर पर काम करना बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होता है. मालूम हो कि परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में  परिणीति एक रॉ एजेंट की भूमिका अदा करती दिख सकती हैं.

Phone Bhoot: भयानक कॉमेडी के साथ रिलीज हुआ कैटरीना कैफ के ‘फोन भूत’ का ट्रेलर, मैजिकल पावर की दिखी फिल्म में झलक

Mulayam Singh Death: ‘समाजवाद का समर्पित पहरेदार चला गया’, जानिए सेलेब्स ने मुलायम सिंह की याद में क्या कहा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: