ऋषभ पंत तीसरे टी20 में फिर कर सकते हैं ओपनिंग, संजू सैमसन को मौका मिलना मुश्किल


India vs New Zealand : भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रभावशाली जीत दर्ज की थी. अब 22 नवंबर (मंगलवार) को टीम इंडिया कीवियों के विरुद्ध सीरीज जीतने उतरेगी. इस मुकाबले में जहां न्यूजीलैंड की टीम श्रृंखला बराबर करना चाहेगी. वहीं, भारतीय टीम का इरादा सीरीज पर कब्जा करने का होगा. टीम इंडिया के लिए प्लस पॉइंट यह है कि न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन तीसरे मुकाबले में नहीं खेलेंगे. दूसरे टी20 में मिली शानदार जीत के बाद भारत के हौसले सातवें आसमान पर हैं. ऐसे में कीवी टीम की राह आसान नहीं होगी. आइए हम आपको तीसरे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं. 

सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत और ऩ्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश और खराब मौसम की भेंट चढ़ गया था. इसके बाद दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए कीवियों को 65 रनों से हराया था. इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 111 की पारी खेली. उनकी इस दमदार इनिंग्स के चलते भारत ने 6 विकेट पर 191 रन बनाए. न्यूजीलैंड की टीम 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 126 के स्कोर पर सिमट गई. दीपक हुडा ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 4 विकट झटके. तीसरे मैच में भी भारत को एक बार फिर सूर्यकुमार यादव के अलावा गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

पंत कर सकते हैं ओपनिंग

News Reels

ऋषभ पंत को सीरीज के तीसरे मैच में भी ओपनिंग का मौका मिल सकता है. हालांकि दूसरे मैच में वह सफल नहीं रहे थे. इस मैच में वह 13 गेंदों पर 6 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, तीसरे मुकाबले में संजू सैमसन को मौका मिलेगा या नहीं इसकी भी चर्चा है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसन को आखिरी मैच में शायद ही मौका मिले. क्योंकि दूसरे मैच में जिस तरह से टीम ने दमदार प्रदर्शन किया उसमें फेरबदल होना मु्श्किल है. हर कप्तान अगले मैच में अपनी जीती हुई टीम के साथ खेलना चाहता है.

भारत की संभावित प्लेइंग XI

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुडा, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल. 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: