‘ऋतिक संग काम किया तो बर्बाद हो जाओगे’- सैफ अली खान को मिली थी ये चेतावनी


Saif Ali Khan on Working with Hrithik Roshan: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘विक्रम वेधा (Vikram Vedha)’ के कारण सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सैफ की दमदार एक्टिंग को खूब वाहवाही बटोर रहे हैं. इस फिल्म में सैफ ने बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ काम किया है. वह इस फिल्म के जरिए सैफ ने करीब दो दशक बाद ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर की है. आखिरी बार दोनों फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में नजर आए थे. सैफ ने हाल में ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

कैसा रहा सैफ के लिए ऋतिक के साथ काम करना? 

सैफ और ऋतिक करीब 20 साल बाद ‘विक्रम वेधा (Vikram Vedha)’ में एक साथ स्क्रीन पर नजर आए. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इस बीच ऋतिक के साथ काम करने पर सैफ ने अपना अनुभव साझा किया. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सैफ ने इस बात का खुलासा किया है कि ऋतिक के साथ काम करना उनके लिए थकाऊ था क्योंकि वह बहुत मेहनत करवाते हैं. 

लोगों ने दी थी ये चेतावनी

ऋतिक की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करने के साथ ही सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके साथ काम करने को लेकर उन्हें चेतावनी मिली थीं. सैफ ने बताया कि उनसे कहा गया था कि उन्हें ऋतिक रोशन के साथ काम नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे उनका करियर खत्म हो सकता है. सैफ ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें ऐसी बात कही थी. इसी के साथ सैफ ने ये भी कहा कि अगर ‘वेधा’ का कैरेक्टर उन्होंने प्ले किया होता, तो वह थोड़ा अलग होता.

बता दें कि, सैफ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में पुलिसवाले के रोल में हैं, जबकि ऋतिक, गैंगस्टर के रोल में उनकी नाम में दम करते दिखाई दिए थे. दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आई. मीडिया रिपोर्ट्स में भी फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं. विक्रम वेधा, भारत में सिर्फ 58 करोड़ तो वर्ल्ड वाइड अब तक 30 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें-

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: