ऋतिक रोशन को काफी महंगा पड़ा था पत्नी सुजैन से अलग होना, एलिमनी में दिए थे इतने करोड़


Hrithik Roshan Divorce: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने गुड लुक्स के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. एक्टर इन दिनों सबा खान से रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए है. वहीं इससे पहले वो सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की बीच दरार आने लगी और उन्होंने अलग होने का फैसला किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक को सुजैन से तलाक लेना काफी ज्यादा मंहगा पड़ा था. 

ऋतिक ने दिए एलिमनी के इतने करोड़

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2004 में बड़ी धूमधाम से की गई थी. लेकिन कुछ साल बाद दोनों के बीच अनबन रहने लगी. फिर 14 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. उनके इस फैसले से पूरे देश में हंगामा मचा दिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक ने सुजैन से अलग होने के लिए एलिमनी के तौर पर करीब 380 करोड़ रुपए दिए थे. जिसके बाद ये तलाक बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे महंगा तलाक कहा जा सकता है. हालांकि दोनों की तलाक की असली वजह कभी भी सामने नहीं आई.

इस वजह से टूटा ऋतिक और सुजैन का रिश्ता!

News Reels

खबरों की मानें तो दोनों के रिश्ते में दरार की वजह सुजैन की नजदीकियां एक्टर अर्जुन रामपाल से बढ़ने थी. साथ ही खबरें ये भी थी कि, फिल्म ‘काइट्स’ के दौरान ऋतिक और बारबरा मोरी के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं, जिसकी वजह से सुजैन के साथ उनका रिश्ता टूट गया.

यह भी पढ़ें-Bipasha Basu से पहले इन एक्ट्रेसेस के घर गूंजी थी किलकारियां, घर आई लक्ष्मी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: