उर्वशी रौतेला की फोटो की पूजा करता दिखा फैन, एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर कर लिखा ये मजेदार कैप्शन


Urvashi Rautela Funny Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उर्वशी ने अपने टैलेंट और खूबसूऱती की बदौलत इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल की है. उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकऱ काफी लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में काफी एक्टिव हैं. उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फनी फोटो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.

दऱअसल, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो कि बेहद मजेदार है. इस फोटो में उर्वशी का एक फैन  अगरबत्ती के साथ उनकी एक तस्वीर की पूजा करते हुए नजर आ रहा है. फोटो में वो फैन अपने लैपटॉप स्क्रीन पर उर्वशी रौतेला की फोटो खोलकर उनपर टीका लगाते औक अगरबत्ती जलाते नजर आ रहा है. शख्स के हाथ में पूजा की एक थाल भी है, जिसमें पूजा का सारा सामान नजर आ रहा है. 

इस मजेदार फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है- “उर्वशीवाद.” उर्वशी रौतेला के फैन्स अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो हैशटैग ‘उर्वशिज्म’ के साथ शेयर करते हैं. उर्वशी ने ये फोटो अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर की है. उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत संग विवाद को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

उर्वशी हाल ही एशिया कप भारत-पाक का मैच देखने पहुंची थी, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया. इसके अलावा एक बार फिर से उर्वशी और ऋषभ सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर वाऱ करते नजर आए हैं. इससे पहले भी दोनों कई  बार एक-दूसरे पर बिना नाम लिए निशाना साधते दिखे हैं. 

तस्वीर में दिख रही क्यूट सी ये छोटी बच्ची आज हैं बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री, क्या आप पहचान पा रहे हैं?

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर बाप्पा की भक्त बनीं उर्फी जावेद, इस ड्रेस में भजन गाते हुए वीडियो वायरल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: