उर्फी जावेद ने अब बना डाली कैसेट रील से ड्रेस, एक्ट्रेस ने वीडियो में जमकर दिखाई अदाएं


Uorfi Javed Cassette reel Dress: बिग बॉस ओटीटी फेम, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है. वह अपने अतरंगी अंदाज और अजीबो-गरीब ड्रेसिंग की वजह से हर समय लाइमलाइट में बनी रहती है. उर्फी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी हो जाती लेकिन एक्ट्रेस को निगेटिव कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे अपने ड्रेसेस को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उर्फी अब तक फूल, पत्ती, घड़ियों और भी ना जाने कितनी चीजों की ड्रेस पहन चुकी हैं. अब एक बार फिर अपनी क्रिएटिविटी से सोशल मीडिया सेंशन ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, इस बार उर्फी ने पुरानी कैसेट की रील से ही ड्रेस बना डाली है.

उर्फी ने कैसेट रील से बनाई ड्रेस
बता दें कि उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में उर्फी एक म्यूजिक सिस्टम के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं. उनके पास कुछ पुरानी कैसेट भी रखी नजर आ रही है. उर्फी इन कैसेट को उठाकर खोलना शुरू करती है और फिर रील्स को देखकर उन्हें अपने लिए एक ड्रेस बनाने का ख्याल आ जाता है.


कैसेट रील से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी हुईं ट्रोल
इसके बाद उर्फी वीडियो में कैसेट्स की रील से बनी शार्ट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने नजर आती हैं. अपने इस लुक पर उर्फी काफी फ्लॉन्ट करती भी नजर आती हैं. उर्फी ने अपने कैसेट रील के साथ लुक को गोल्डन ब्राउनिश मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. उर्फी का ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. वहीं कुछ लोग यहां उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे है तो कई उन्हें अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

उर्फी फेफड़ों के डिजाइन वाला टॉप पहनकर हुई थीं ट्रोल
इससे पहले उर्फी जावेद का एक लुक देखकर सभी का दिमाग चक्करा गया था. वायरल हुए वीडियो में एक्ट्रेस फेफड़ों के डिजाइन वाला एक बैकलेस टॉप पहने नजर आई थीं. जिसने भी उर्फी का ये लुक देखा उसने उर्फी पर कॉपी कैट का इल्जाम लगा दिया. दरअसल, लोगों के मुताबिक उर्फी का ये लुक बेला हदीद के उस लुक की कॉपी है जो उन्होंने कान्स 2021 में कैरी किया था. हालांकि, इस टॉप से उर्फी लोगों को नो स्मोकिंग का संदेश देने की कोशिश कर रही थी.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: शालीन से उठा सुंबुल का विश्वास! एक्टर ने गुस्से में बोल दी ऐसी बात, हो रहे ट्रोल 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: