‘उम्मीद है इंग्लैंड यह नहीं कहेगा कि DLS से जीतना खेल भावना के खिलाफ है’- अमित मिश्रा


Amit Mishra Trolls England Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक और उलटफेर हो चुका है. ग्रुप-1 के एक मुकाबले में आयरलैंड ने इंग्लैंड को शिकस्त दी है. बारिश से प्रभावित इस मुकाबले में आयरलैंड को डकवर्थ-लुईस नियम से 5 रन से विजेता घोषित किया गया. वहीं इस हार के बाद इंग्लैंड की टीम को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इन्हीं ट्रोल के बीच भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने भी इंग्लैंड टीम की खिंचाई करते हुए खास अंदाज में चुटकी ली है.

अमित मिश्रा ने ली चुटकी
भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम को मिली हार के बाद चुटकी ली है. मिश्रा ने इंग्लैंड टीम के मजे लेते हुए ट्वीट किया और कहा कि इस बड़ी जीत के लिए आयरलैंड टीम को बधाई. उम्मीद करता हूं कि इंग्लैंड यह नहीं कहेगा कि डकवर्थ लुईस नियम से जीतना खेल भावना के खिलाफ है. अमित मिश्रा ने इस ट्वीट के साथ हंसने वाली एक इमोजी भी लगाई है. अमित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अमित मिश्रा के इस ट्वीट को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा द्वारा इंग्लैंड की चार्ली डीन को मांकडिंग आउट करने से जोड़ा जा रहा है. दरअसल, उस वक्त तमाम इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों ने इस खेल भावना के खिलाफ बताया था.  

वसीम जाफर ने भी लिए मजे
अमित मिश्रा के अलावा भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इंग्लैंड टीम और पूर्व क्रिकेटर माइकल वान के जमकर मजे लिए. उन्होंने इसके लिए ट्विटर पर एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है. जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, माइकल वान और वसीम जाफर के बीच सोशल मीडिया पर कई बार बहसबाजी भी चुकी है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड की इस हार के बाद माइकल वॉन ने भी ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की इंग्लैंड ने आज अच्छा खेल नहीं दिखाया. कोई बहाना नहीं. आयरलैंड ने गेंद के साथ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें:

भारत के पाकिस्तान नहीं जाने वाले जय शाह के बयान पर भड़के शाहिद अफरीदी, बताया बचकानी हरकत

IPL 2023: इस्तांबुल में भी हो सकता है आईपीएल का मिनी ऑक्शन, जानें भारत के कौन से शहर लिस्ट में शामिल





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: