उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं वोट नहीं देती लेकिन मेरी बेटी देगी..


Priyanka Chopra Meets US Vice President Kamala Harris: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ अपनी हालिया चर्चा की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने अमेरिका में मतदान के अधिकार के बारे में बात की. प्रियंका ने कहा कि जबकि वह ‘इस देश में वोट नहीं देती – मेरे पति कर सकते हैं और एक दिन, मेरी बेटी भी करेगी’.

यहां बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास संग शादी की है और उनकी एक बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास है. प्रियंका ने बताया कि कैसे भारत में महिलाओं ने प्रधानमंत्री के रूप में इंदिरा गांधी से लेकर वर्तमान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तक ‘सर्वोच्च निर्वाचित पदों’ पर कब्जा किया है. उन्होंने कहा कि अमेरिका में लोगों ने अभी तक यह नहीं देखा कि ‘अंतिम कांच की छत टूट गई’. 


प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “रूथ बेडर गिन्सबर्ग को उद्धृत करने के लिए – ‘महिलाएं उन सभी जगहों पर हैं जहां निर्णय हो रहे हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए कि महिलाएं अपवाद हैं.’ शुरू से ही, दुनिया ने महिलाओं की शक्ति को कम करके आंका है. हमें छोड़ दिया गया है और खामोश कर दिया गया है, लेकिन इतनी निस्वार्थ महिलाओं के डर और तप के लिए धन्यवाद, हम आज एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम एक साथ आ सकते हैं और सामूहिक रूप से काम कर सकते हैं.”

उन्होंने कहा, “पिछले दो वर्षों में, मानवता ने कुछ सबसे बड़ी चुनौतियों का अनुभव किया है जो हम अपने जीवनकाल में देखेंगे. हमें स्थिरता और प्रगति की तत्काल आवश्यकता का सामना करना पड़ रहा है, और अमेरिका के लिए जो 8 नवंबर को चुनाव से शुरू हो रहा है. नागरिक प्रक्रिया का हिस्सा बनने और वोट देने के अधिकार का प्रयोग करने के लिए हर किसी की भूमिका है, खासकर महिलाओं को क्योंकि हमें अपने अधिकारों का ध्यान रखने में सक्रिय रूप से शामिल होने की आवश्यकता है.”

साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने कहा “जबकि मैं इस देश में मतदान नहीं करती – मेरे पति कर सकते हैं और एक दिन, मेरी बेटी करेगी. उपराष्ट्रपति हैरिस के साथ मेरी बातचीत सबसे अधिक दबाव वाले मुद्दों पर केंद्रित थी, जिसे संबोधित करने के लिए, एक स्पष्ट दृष्टि और योजना की आवश्यकता है डब्ल्यूएलएफ और सचिव हिलेरी क्लिंटन को धन्यवाद, जो इस संगठन को स्थापित करने में एक संस्थापक बल हैं, और मुझे इन महत्वपूर्ण बातचीत में, निपुण महिलाओं के एक अविश्वसनीय संग्रह के बीच शामिल करने के लिए. “

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास एंडिंग थिंग्स और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी जैसे कई प्रोजेक्ट हैं. वह रिचर्ड मैडेन के साथ रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित प्राइम वीडियो सीरीज़ सिटाडेल में भी दिखाई देंगी. आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन कर रहे हैं. उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है.

ये भी पढ़ें: 

Vikram Vedha Box Office Collection: दूसरे दिन भी नहीं चला ऋतिक-सैफ की फिल्म का जादू, किया इतना बिजनेस

Bigg Boss 16: पहले ही दिन निमृत कौर अहलूवालिया को पड़ी बिग बॉस की फटकार, इस गलती के लिए झेलना पड़ा गुस्सा!





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: