इस साल पंजाब किंग्स ने शिखर धवन और ट्रेवर बेलिस से लगाई उम्मीदें, खत्म करेंगे खिताबी सूखा


IPL 2023, Punjab Kings: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां ज़ोरों से चल रही हैं. इसमें पंजाब किंग्स (Punjab Kings) सबसे आगे दिखाई दे रही है. टीम ने पहले ही कप्तान और हेड कोच में बदलाव कर दिया है. इस बार शिखर धवन को 2023 के लिए कप्तान घोषित किया है. वहीं, ट्रेवर बेलिस को हेड कोच बना दिया है. इससे पहले 2022 के सीज़न में टीम की कप्तानी मयंक अग्रवाल के हाथ में थी. पिछले साल पंजाब किंग्स प्वाइंट्स टेबल में नंबर 6 पर रही थी. इस बार टीम खिताब अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर दिखाई देगी.

अभी तक नहीं जीता खिताब

पंजाब किंग्स अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. टीम ने 2014 में आखिरी बार फाइनल में जगह बनाई थी. उसके बाद से लेकर अब तक यानी पिछले आठ सीज़न में टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई है. इस बार टीम के सह मालिक वाडिया को जीत की पूरी आशा है.

पंजाब किंग्स अपने नए साथियों से जीत की उम्मीद लगा रही है. इसमें कप्तान शिखर धवन और दो बार चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब जितवाने वाले कोच ट्रेवर बेलिस शामिल हैं. बेलिस 2019 में इंग्लैंड विश्व कप विजेता टीम के भी कोच थे. इससे पहले पूर्व अनिल कुंबले पंजाब किंग्स की कोचिंग का ज़िम्मा संभाले हुए थे.

News Reels

वाडिया ने टीम को बारे में कहा, “हम चहाते हैं कि वह हमें प्लेऑफ तक ले जाएं और फिर खिताब जिवाएं. हमें धवन और ट्रेवर के अनुभव का फायदा मिलना चाहिए.”

उन्होंने टीम के 15 खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपने को लेकर कहा, “हमारी यही कोशिश है कि हम अपनी कोर टीम बरकरार रखें. हम इस बात को पुख्ता करेंगे कि विश्लेषण ठीक तरह से हो. फिलहाल इस पर काम जारी है. अब देखना होगा इस बार पंजाब किंग्स क्या कारनामा कर पाती है.

 

 

ये भी पढ़ें….

T20 World Cup: पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने किया सवाल, कहा- डीविलियर्स को वर्ल्ड कप के लिए क्यों नहीं बनाया गया मेंटोर

PAK vs ENG: टी20 वर्ल्ड फाइनल में रविवार को आमने-सामने होंगी पाकिस्तान और इंग्लैंड, कब, कहां और कैसे लाइव देखें मैच



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: