इस वजह से बढ़ सकती है प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट, सामने आया नया अपडेट


Adipurush Work Again On VFX: फिल्म निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की ‘आदिपुरुष’ इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है तभी से ये फिल्म लाइमलाइट में आ गई है. फिल्म अपने बेकार वीएकएक्स के चलते और ‘रामायण’ को कथित तौर पर गलत तरीके से पेश करने को लेकर काफी आलोचना का सामना कर रही है. इसी बीच फिल्म से जुड़ा हुआ एक नया अपडेट सामने आया है. आइए जानते हैं कि अब ‘आदिपुरुष’ का कौन सा अपडेट सामने आया है.  

ये अपडेट आया सामने  

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि अब ‘आदिपुरुष’ के वीएफएक्स पर फिर से काम किया जाएगा. अपने खराब वीएफएक्स के चलते ही ‘आदिपुरुष’ को आलोचना का सामना करना पड रहा है. इसी वजह से फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम किया जाएगा.

गिरीश जौहर ने ट्विटर पर दी जानकारी

आदिपुरुष को पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाना था. अब जब फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम शुरु होगा तो इस बात का असर फिल्म की रिलीजिंग पर भी पड़ेगा. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने भी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘आदिपुरुष पर फिर से काम किया जा रहा है. विशेष रूप से सीजी काम, इसी के चलते फिल्म का 2023 को गर्मियों तक भी रिलीज नहीं किया जा सकता है. ऐसे में फिल्म की कीमत में 80 से 100 करोड़ रुपए बढ़ गई है.’

आपको बता दें कि अभी तक इस मामले की कोई भी आधिकारिक जानकारी फिल्म के मेकर्स की तरफ से नहीं आई है, इसी के चलते फिल्म की रिलीज को लेकर ऑफिशियल रिपोर्ट का इंतजार करना ही सही रहेगा. फिल्म में प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Pierce Brosnan की Black Adam के चीन में बैन होने की उड़ी अफवाह, वजह जान हो जाएंगे हैरान





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: