इस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ऋषभ शेट्टी की ‘कांतरा’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म


Kantara OTT Release Date: ऋषभ शेट्टी की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कांतरा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बॉक्स ऑफिस पर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. रिलीज के 1 महीने बाद भी लोग इस फिल्म को देखने थिएटर की ओर जा रहे हैं. लेकिन कांतरा फैं के लिए आज हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं.

ऋषभ शेट्टी की फिल्म को देखने के लिए अब आपको थिएटर की ओर नहीं जाना पड़ेगा क्योंकि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज किया जा रहा है. वैसे तो इस फिल्म को अभी तक करोड़ों लोगों ने देख लिया है लेकिन जो इस फिल्म को अभी तक नहीं देख पाए हैं अब वह घर बैठे इस फिल्म को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर जाकर देख सकते हैं.

बता दें ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतरा जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. 24 नवंबर को आप इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकेंगे. वैसे तो यह फिल्म पहले 4 नवंबर को और फिर 18 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म को बड़े पर्दे पर धमाल मचाता देख फिल्म के मेकर्स ओटीटी डेट को चेंज करते रहे.


बीते हफ्ते ऋषभ शेट्टी की फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में केजीएफ चैप्टर 1 को पछाड़ डाला है. ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. इस फिल्म ने अभी तक 330 करोड़ का कलेक्शन इक्कठा कर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं.

 

ये भी पढ़ें:-Alia-Ranbir ने फाइनल किया बेटी का नाम, सुनकर इमोशनल हुईं दादी नीतू कपूर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: