‘इस जीत को मैं…,’ बेस्ट एक्टर का खिताब पाने के बाद सामने आया अजय देवगन का रिएक्शन


Ajay Devgn National Film Awards: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) को नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2022 के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब मिला है. साल 2020 में आई सुपरहिट फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के लिए अजय को बेस्ट एक्टर चुना गया है. ये तीसरा मौका है जब अजय देवगन ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) अपने नाम किया है. ऐसे में 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में मिली इस खास जीत के बाद सुपरस्टार अजय देवगन का रिएक्शन सामने आया है.

बेस्ट एक्टर बनने पर अजय देवगन ने दी प्रतिक्रिया

नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने जाने के बाद अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजय ने जितनी बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है, उसकी झलकियां पेश की गई हैं. जिसमें साल 1998 में आई जख्म, 2002 में रिलीज हुई द लीजेंड ऑफ भगत सिंह और अब तान्हाजी फिल्म शामिल हैं. इन तीनों फिल्मों के लिए अजय देवगन को नेशनल फिल्म अवॉर्ड के तहत बेस्ट एक्टर का खिताब मिला है. इस वीडियो के कैप्शन में अजय देवगन ने लिखा है कि- जीत या आशीर्वाद गिनती नहीं, बस इसके लिए आभारी महसूस करना है.सबसे महत्वपूर्ण बात आपका प्यार है. मैं इस जीत को आप सभी के साथ साझा करता हूं. देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से ये पुरस्कार पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मालूम हो कि बेस्ट एक्टर के साथ-साथ अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी को भी बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का पुरस्कार मिला है.


इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय

इसके साथ ही गौर किया जाए अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्मों की तरफ तो उसकी लिस्ट काफी लंबी है. दरअसल अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में थैंक गॉड (Thank God), दृश्मय 2, भोला और सिंघम 3 हैं. अजय की थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी,जबकि दृश्मय 2 आने वाले 18 नंवबर को थिएटर में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें-

Celebs Drink BlacK Water: अनुष्का शर्मा से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, ये अदाकाराएं क्यों पीती हैं ब्लैक वॉटर

Bhediya Teaser: रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का टीजर, खूंखार अवतार में नजर आए वरुण धवन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: