इस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, बोलीं- अच्छी पेयरिंग होगी


Janhvi Wants To Work With Ranveer Singh: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो किसके साथ काम करना चाहती हैं. रैपिड फायर राउंड के दौरान जब उनसे पूछा गया कि एक ऐसा नाम बताओ जिनके साथ आपने अभी तक काम नहीं किया है, और आपको लगता है उस स्टार के साथ आपकी ऑनस्क्रीन जोड़ी अच्छी लगेगी. तो उन्होंने बिना सोचे रणवीर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि मुझे लगता है ‘मैं और रणवीर सिंह अच्छा पेयर बनाएंगे’.

रणवीर सिंह से सलाह लेती हैं जाह्नवी कपूर!

साल 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने रणवीर सिंह के साथ बातचीत का पुराना किस्सा शेयर किया. जाह्नवी ने बताया कि एक बार डांस रिहर्सल के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. तब रणवीर ने उन्हें एडवाइस दी थी. जाह्नवी ने बताया कि जब उन्हें चोट लगी तो रणवीर को बुरा लगा था. जाह्नवी ने कहा, ‘मुझे डांस करते वक्त कुछ खरोंचें आई थी और रणवीर को इसे लेकर बुरा लग रहा था. मैं सोच रही थी कि ठीक है, हर बार मुझे शूट के दौरान चोट लगती है इसका मतलब मैं अच्छा कर रही हूं. इसके जवाब में रणवीर सिंह ने कहा तुम्हारा क्या मतलब है? और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने कुछ काम किया है जबकि वो ऐसे थे जैसे कुछ गड़बड़ है. लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता मुझे बस अपनी वायरिंग पर काम करने की ज़रूरत है’.

न्यूड फोटोशूट कराने पर जाह्नवी ने किया था रणवीर को सपोर्ट

जाह्नवी और रणवीर का अच्छा बॉन्ड है. जाह्नवी कपूर ने न्यूड फोटोशूट कराने पर रणवीर सिंह को सपोर्ट भी किया था और इसे एक्टर की आर्टिस्टिक फ्रीडम बताया था.

ये भी पढ़ें: ब्रीद: इनटू द शैडोज 2 के एक्टर Amit Sadh ने बिग बॉस 1 की जर्नी लेकर की बात, बोले- ‘लोग जो सोचते हैं उन्हें सोचने दो’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: