इवेंटिस्थान 2022 में फ्यूचर रेडी हुआ राजस्थान: जयपुर में 2 दिन तक आयोजित हुए इवेंट मैनेजर्स के कुंभ में 250 इवेंट स्पेशलिस्ट


एक घंटा पहले

राजस्थान की डेस्टिनेशन वेडिंग दुनिया भर में खास पहचान रखती हैं. बस जरूरत है तो अब इसको और ज्यादा एक्सप्लोर करने की. इसके लिए स्थापित शहर के साथ साथ अन्य प्रदेश के छोटे बड़े शहरों को भी सामने लाना होगा. वहां की संस्कृति महल किले और होटल को इस लायक बनाना होगा कि वहां डेस्टिनेशन वेडिंग हो सके. इसका ताजा उदाहरण बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विकी कौशल की रॉयल वेडिंग है, जो राजस्थान में एक नई जगह पर की गई. इससे पूरे प्रदेश में संभावनाएं और बढ़ गई. ये विचार फेडरेशन ऑफ राजस्थान इवेंट मैनेजर्स (फोरम) के 8th इवेंटिस्थान 2021 में एक्सपर्ट ने रखे. दो दिनों तक दिल्ली रोड होटल लीला में आयोजित किए गए ईवेंट मैनेजर के इस कुम्भ में 250 से ज़्यादा विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया और प्रदेश में वेडिंग व बड़े आयोजनों को किस प्रकार ज्यादा से ज्यादा किया जाए पर चर्चा की. प्रोग्राम की थीम फ्यूचर रेडी रखी गई थी.

इवेंट की शुरुआत 30 कंट्रीज से आई टॉप 30 सुपर मॉडल्स से हुई जो इस शाम की गेस्ट रहीं

5 सेशन आयोजित किए गए, जिसमें प्रमोद लूनावत ने शादियों के बारे में बड़ी गहनता से बताया। वहीँ पहले सेशन के दौरान प्रमुख नाम चंद्रशेखर जोशी का रहा, जीएम लीला ने होटल्स की बारीकियों पर बात की। फेडरेशन के प्रेसिडेंट महावीर शर्मा ने बताया, कि इसी प्रकार सेकंड सेशन के दौरान सागर पगली ईवीएम इमा ने संबोधित किया तो तृतीय सेशन के दौरान संजीव कपूर (कर्नाटक) ने विचार रखेव।हीँ पांचव सेशन के दौरान मेक माय ट्रिप से संजीव शर्मा ने वेडिंग और इवेंट्स के बीच पैकेज की जानकारी दी। इंश्योरेंस क्षेत्र के बड़े नाम माने जाने वाले खुशरो केकोबड ने भी अपनी बात रखी। इस कुम्भ में केरला, आंध्रा, तेलंगाना, कर्नाटका की फैडरेशन ने भाग लिया और उनके पदाधकारियों के बीच चर्चा हुई। कुल 250 इवेंट सिनमौर मौजूद रहे और बी टू बी में बिजनेस की भी बात की गई।

शाम को दुबई के रूहू बैंड के 7 लोगों ने जयपुर में दुबई के रंग बिखेर कर शानदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने लाइव शो में फेस्टिव मूड को और परवान चढाया।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
लास्ट में तीन कटेगरी गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज में 35 अवार्ड्स दिए गए। ये अवार्ड्स देशभर के एक्सपर्ट को मिले। 3 कैटेगरी गोल्ड, सिलवर एंड ब्रॉज में दिए गए अवार्डस।

लास्ट में तीन कटेगरी गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज में 35 अवार्ड्स दिए गए। ये अवार्ड्स देशभर के एक्सपर्ट को मिले। 3 कैटेगरी गोल्ड, सिलवर एंड ब्रॉज में दिए गए अवार्डस।

इवेंट गुरु के अरशद हुसैन को इवेंट मैनेजमेंट में मिला गोल्ड अवार्ड

इवेंट गुरु के अरशद हुसैन को इवेंट मैनेजमेंट में मिला गोल्ड अवार्ड

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: