इरफान पठान और उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुआ बुरा बर्ताव, ट्विटर के जरिए दर्ज करवाई शिकायत


टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने दावा किया है कि एयरपोर्ट पर उन्हें और उनके परिवार को दिक्कत का सामना करना पड़ा. इरफान पठान (Irfan Pathan) का यह भी कहना है कि एयरपोर्ट पर उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया गया. इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि करीब 1.5 घंटे तक एयरपोर्ट पर उन्हें और उनके परिवार को चेक इन काउंटर पर ही खड़ा रखा गया.

इरफान पठान 24 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होने वाले थे. इसलिए ही पठान मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. मुंबई एयरपोर्ट पर ही इरफान पठान के साथ बुरा बर्ताव किया गया. उन्होंने कहा, ”मैं आज विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 फ्लाइट के जरिए मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहा था. चेक इन काउंटर पर मुझे बेहद ही बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. विस्तारा मेरी टिकट क्लास को डाउन कर रहा था जबकि टिकट पहले से ही कंफर्म किए गए थे.”

पठान ने आगे कहा, ”मुझे काउंटर पर ही 1.5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. मेरा साथ मेरी पत्नी, मेरा 8 महीने का बच्चा और 5 साल का बच्चा भी था. उन्हें भी चेक इन काउंटर पर मेरी तरह ही बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा.” 

ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं इरफान पठान

पठान ने दावा किया कि उनके अलावा और यात्रियों को भी इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा. ग्राउंड स्टाफ का बर्ताव बेहद ही खराब था. मुझे नहीं पता कि उन्होंने कैपसिटी से ज्यादा टिकट क्यों बेचे वो भी मैनेजमेंट की मर्जी के बिना. इस मामले में जल्द ही कोई कार्रवाई होनी चाहिए.”

पठान ने कहा कि किसी भी यात्री को एयरपोर्ट पर इस तरह के अनुभव से नहीं गुजरना चाहिए. पठान ने विस्तारा से इस तरह के मामलों पर बेहद कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें कि इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इरफान पठान अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए रखते हैं.

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते ही इतिहास रचेंगे विराट कोहली, यह खास मुकाम करेंगे हासिल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: