‘इतना प्यारा ग्रहण…’ कार्तिक आर्यन के सूर्य ग्रहण की झलक देख आप भी कहेंगे ये बात


Kartik Aaryan Solar Eclipse Video : आज के समय में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiya 2) के जरिए कार्तिक आर्यन लोगों के दिलों पर इस कदर छाए हैं कि हर तरफ उनका क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं वो आए दिन सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. इसी बीच अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर सूर्य ग्रहण की झलक दिखाई है.

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं और आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं अब जब आज ‘सूर्य ग्रहण’ लगा तो इस मौके पर भी वो पीछे नहीं रहे और उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया.

देखें कार्तिक के सूर्य ग्रहण की झलक
कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज का सूर्य ग्रहण.” इस वीडियो को देख ऐसा मालूम होता है कि अभिनेता किसी शूटिंग सेट पर हैं, जहां उनके पीछे शूटिंग के लिए एक बड़ी सी लाइट लगी हुई है, जिसे उन्होंने सूर्य ग्रहण से जोड़कर दिखाया है.


कार्तिक के चाहने वाले उनकी इस वीडियो पर अब काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इतना बड़ा सूर्य” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इतना प्यारा ग्रहण.” तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “नाइस कैप्शन.”

इस फिल्म में आने वाले हैं नज़र
बहरहाल, अगर बात कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के वर्केफ्रंट की करें तो उनकी अगली फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है. ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक के चाहने वालों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: