इच्छाधारी ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन का इलाज करती दिखीं कृति सेनन, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है ट्रेल


Varun Dhawan Bhediya Trailer: बॉलीवुड के दमदार कलाकार वरुण धवन की बहुचर्चित फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. भेड़िया के इस खतरनाक ट्रेलर को देखने के बाद यकीनन आपके रौंगटे खंड़े हो जाएंगे. फिल्म के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है. भेड़िया के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. 

रिलीज हुआ भेड़िया का दमदार ट्रेलर 

बुधवार को जियो स्टूडियो यूट्यूब चैनल पर वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि वरुण इस फिल्म में एक इच्छाधारी भेड़िया का किरदार अदा कर रहे हैं. दरअसल, जंगल में एक भेड़िया के जरिए काटे जाने के बाद वरुण इंफ्कटेड हो जाते हैं और बाद में वह खुद भेड़िया बनकर दहशत फैलाते हैं. कृति फिल्म में डॉक्टर कनिका का रोल प्ले कर रही हैं, इंफेक्टेडट हुए वरुण को ठीक करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं. वहीं एक्टर अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल की झलक देखने को मिलेगी. 2 मिनट 55 सेंकेड के भेड़िया के इस ट्रेलर से इस बात की पुष्टि की जा की डायरेक्टर अमर कौशिक की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी साबित होने वाली है.

आप भी देखें ट्रेलर

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इससे पहले अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजान की जोड़ी स्त्री जैसी शानदार हॉरर कॉमेडी फिल्म बना चुकी है. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए ये दोनों अब भेड़िया लेकर आएं हैं. सोशल मीडिया पर भेड़िया के ट्रेलर को देखकर लोग इसे बेहतरीन बता रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि- ऐसी उम्मीद नहीं की थी लेकिन फिल्म का ट्रेलर काबिल ए तारीफ है. एक अन्य यूजर का मानना है कि- ट्रेलर के साथ वीएफएक्स और बैकग्राउंड सुपर है. बता दें कि वरुध धवन और कृति सेनन की भेड़िया अगले महीने 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म से वरुण धवन को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई वरुण धवन की जुग जुग जुग एक एवरेज फिल्म साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें-

बेटी Ira Khan ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मंगेतर नुपुर शिखरे का बर्थडे, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: