इंदौर में पुलिस ने 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर को किया गिरफ्तार, कीमती मोबाइल जब्त

[ad_1]

Indore Police: इंदौर में पुलिस को एक बार फिर सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है. इंदौर की एरोड्रम पुलिस ने 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की मदद से मोबाइल की दुकान से चोरी हुए 17 मोबाइल, एक लेपटॉप चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरी के मोबाइल की कीमत 3 लाख से अधिक बताई जा रही है. जिसका खुलासा इंदौर जोन एक के एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है.

वहीं एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र से पिछले दिनों एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर शटर उचका कर चोरों ने हाथ साफ करते हुए करीब 17 मोबाइल, एक लेपटॉप चोरी कर फरार हो गए थे. जिसके बाद एरोड्रम पुलिस ने 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो आरोपी समीर और देवेंद्र को गिरफ्तार कर 17 मोबाइल और एक लैपटॉप जिसकी कीमत 3 लाख रुपए जब्त कर लिए है. पूछताछ में आरोपियों ने चोरी करने के बाद अजमेर जाकर फरारी काटना बताया है. फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों बदमाशो से अन्य चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि शहर में बढ़ती चोरी की घटना रुकने का नाम नही ले रही है. इंदौर पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है. हालांकि शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए अब वरदान साबित हो रहे हैं.

जिसकी मदद से पुलिस ने अब तक कई बड़े अपराधियों का खुलासा सीसीटीवी फुटेज की मदद से ही किया है. इससे यह बात तो साफ हो चुकी है कि इंदौर शहर की पुलिस के लिए अब सीसीटीवी फुटेज की कितनी ज्यादा अहमियत रखते है. पुलिस के मुखबिर तंत्र, खुफिया तंत्र पूरी तरह से विफल दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. 

इसे भी पढ़ें:

MP Weather Update: तीसरे दिन भी भारी बारिश, कुछ जिलों में स्कूल बंद, कई बांधों के गेट खोले गए, मौसम विभाग ने दी ये सलाह

MP Weather Forecast: मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *