इंजेक्शन लगाने के थोड़ी देर बाद हो गई मरीज की मौत, गुरुग्राम में झोलाछाप डॉक्टर गिरफ्तार


Gurugram Crime News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर (Manesar) में कथित तौर पर गलत इलाज के चलते मारूति सुजुकी के 20 साल एक इंटर्न की मौत हो गई. वहीं गलत इलाज के लिए एक झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार कर उस पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मृतक किराए के मकान में रहता था. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है कि यह झोलाछाप डॉक्टर और उसका दोस्त उसके पार्थिव शरीर को मकान के पास रख आये. राजस्थान के चूरू जिले के जांदवा गांव का लीलाधर आईएमटी में मारूति सुजुकी में इंटर्नशिप कर रहा था और अलियार गांव में किराए पर रह रहा था.

आरोपी डॉ अमरोहा का
लीलाधर के चाचा रामावतार ने पुलिस में शिकायत की कि मंगलवार को उन्हें अपने भतीजे की मौत की सूचना मिली और पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव सौंप दिया. रामावतार के अनुसार उन्हें संदेह है कि उनके भतीजे की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. रामावतार ने शिकायत में कहा है कि मैंने सीसीटीवी फुटेज खंगाला और पाया कि मेरे भतीजे को बुखार था. अलियार गांव में उत्तर प्रदेश के अमरोहा का फईम ‘आलम क्लीनिक’ में उसका इलाज कर रहा था.

सीसीटीवी से हुआ खुलासा
रामावतार ने आगे कहा कि इस झोलाछाप डॉक्टर ने मेरे भतीजे को इंजेक्शन लगाया और उसे क्लीनिक में सो जाने को कहा लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. बिना वैध डिग्री वाले इस झोलाछाप डॉक्टर ने अपने दोस्त सुभान को बुलाया और दोनों ने मेरे भतीजे के शव को उसके किराए के मकान के पास रख दिया. उसके बाद मैंने पुलिस में शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमें झोलाछाप डॉक्टर और उसके दोस्त को लीलाधर के शव को उसके किराए के मकान के पास रखते हुए देखा गया.

इन धाराओं में मामला दर्ज
इस झोलाछाप डॉक्टर और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 201 (सबूत छिपाना) और 34 (साझा इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस के अनुसार आरोपी फईम को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आईएमटी मानेसर के थाना प्रभारी सुभाष चंद ने कहा आरोपी एक झोलाछाप डॉक्टर है और उसके पास वैध डिग्री नहीं है. हमने आगे की कार्रवाई के लिए सिविल सर्जन को लिखा है. हम उसके साथी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad Crime: एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग कर जन्मदिन का जश्न मना रहे थे दिल्ली के युवक, 21 गिरफ्तार

Delhi News: अब दिल्ली में ही पूरी होगी जंगल सफारी की ख्वाहिश, असोला भाटी में खुली जिप्सी से कर सकेंगे प्रकृति का दीदार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: