इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में ऋषभ पंत को मिल सकता है मौका, कोच राहुल द्रविड़ ने दिए संकेत


Rahul Dravid On Rishabh Pant: जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी सुपर-12 राउंड में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. जबकि दिनेश कार्तिक को बाहर बैठना पड़ा. हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जिम्बाब्वे के खिलाफ के खिलाफ मैच से पहले तक दिनेश कार्तिक खेलते रहे, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को आजामाया. बहलहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट किस पर भरोसा जाते हैं.

‘ऋषभ पंत पर टीम मैनेजमेंट का भरोसा कभी कम नहीं हुआ’

हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने संकेत दिए हैं कि ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक के ऊपर तरजीह मिल सकती है. उन्होंने कहा कि महज 1 मैच के आधार पर किसी खिलाड़ी को आंकना सही नहीं है. ऋषभ पंत पर टीम मैनेजमेंट का भरोसा कभी कम नहीं हुआ. हमारे साथ यहां 15 खिलाड़ी हैं, सभी आत्मविश्वास से भरे हैं, लेकिन महज 11 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. साथ ही भारतीय कोच ने कहा कि किस में किस खिलाड़ी को मौका मिलना चाहिए, यह कॉम्बिनेशन पर निर्भर करता है.

ऋषभ पंत को दांव खेल सकती है टीम मैनेजमेंट

Reels

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि ऋषभ पंत नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. वह गेंद को बढ़िया टाइम कर रहे हैं. इसके अलावा वह विकेटकीपिंग और फील्डिंग की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं. वहीं, इंग्लैंड की टीम आदिल रशीद के तौर पर लेग स्पिनर हैं. बहरहाल, टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ें-

T20 WC 2022: बाबर आजम के ड्रेसिंग रूम वाली वीडियो पर भड़के वसीम अकरम, कहा- ये ठीक नहीं…

T20 WC 2022: सूर्यकुमार यादव पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- अगर यह खिलाड़ी फेल हुआ तो…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: