इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान स्टीव स्मिथ ने डेविड वार्नर से कहा कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल


Steve Smith Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) खत्म हो चुका है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार यह खिताब अपने नाम किया. वहीं, अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है, जबकि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. ऑस्ट्रेलिया ने 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को 6 विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान (David Malan) ने शतकीय पारी खेली, लेकिन डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की शानदार पारी की बदौलत कंगारू टीम ने इंग्लैंड को हरा दिया.

‘आई एम बैक बेबी…’

बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान का है. उस वक्त स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे. दरअसल, स्टीव स्मिथ ने डेविड वार्नर से जाकर कहा आई एम बैक बेबी… अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराया

वहीं, इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए 288 रनों की दरकार थी. इससे पहले इंग्लैंड के लिए डेविड मलान (David Malan) ने 134 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इंग्लैंड के 287 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 46.5 ओवर में 291 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 80 रन बनाए. जबकि ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) ने 86 रनों की पारी खेली. इसके अलावा ट्रैविस हेड ने 57 गेंदों पर 69 रनों का योगदान दिया.

ये भी पढ़ें-

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में सैमसन समेत ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं कोहली की जगह, जानें कैसे

IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी20 मैचों में रोहित ने जड़े सबसे ज्यादा छक्के, टॉप 5 में टीम इंडिया के इकलौते खिलाड़ी





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: