इंग्लैंड के खिलाफ दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में कौन बेहतर विकल्प? रवि शास्त्री ने दिया जवाब


Ravi Shastri On Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में खासा निराश किया है. वहीं, जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी सुपर-12 राउंड मैच में ऋषभ पंत को खेलने का मौका मिला था, जबकि दिनेश कार्तिक को टीम में जगह नहीं मिली. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 4 मैचों में दिनेश कार्तिक महज 14 रन बना सके हैं. भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन सेमीफाइनल में दिनेश कार्तिक खेलेंगे या ऋषभ पंत… अब इस पर भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है.

ऋषभ पंत को मिले मौका- रवि शास्त्री

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत एक्स फैक्टर है, दिनेश कार्तिक अच्छे टीम प्लेयर हैं , लेकिन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों के बॉलिंग अटैक के मद्देनजर ऋषभ पंत बेहतर विकल्प हैं. रवि शास्त्री ने आगे कहा कि अगर ऋषभ पंत खेलते हैं तो बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी भी पूरी हो जाएगी.

ऋषभ पंत एक्स फैक्टर है- रवि शास्त्री

Reels

रवि शास्त्री कहते हैं कि ऋषभ पंत का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ शानदार रहा है. इस वजह से सेमीफाइनल जैसे अहम मैच में ऋषभ पंत को मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर आप एडिलेड में मैच खेल रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखना होता है कि वहां की बाउंड्री छोटी है. वहीं, अगर ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज खेलते हैं तो इंग्लैंड की गेंदबाजी का बेहतर तरीके से सामना किया जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी टीम में बहुत ज्यादा दाएं हाथ के बल्लेबाज का होना सहीं नहीं है.

ये भी पढ़ें-

T20 WC 2022: बाबर आजम के ड्रेसिंग रूम वाली वीडियो पर भड़के वसीम अकरम, कहा- ये ठीक नहीं…

T20 World Cup 2022: आनंद महिन्द्रा ने वर्ल्ड कप फाइनल पर किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: