आलिया-रणबीर के पैरेंट्स बनने पर काफी खुश दिखे करण जौहर, बोले ‘मैं नाना बन गया’


Karan Johar Reaction On Alia Ranbir Baby Girl: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जून में प्रेग्रनेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में चल रही थीं. वहीं आज 6 नवंबर को उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दिया है. आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेबी गर्ल का स्वागत किया है और अब लगातार तमाम सितारों की तरफ से उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला जारी है. इसी बीच बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने भी आलिया-रणबीर को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और खुशी जाहिर की है.

मैं नाना बन गया हूं- करण जौहर

इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने आलिया-रणबीर के साथ एक फोटो शेयर की है जो कपल के शादी के दौरान की है. इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, “मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है…आपका इस दुनिया में स्वागत है बेबी गर्ल..आपके लिए ढेर सारा प्यार इंतजार कर रहा है. सबसे ज्याद औऱ हमेशा के लिए आपको प्यार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. और इससे मैं नाना बन गया.”


बता दें, करण जौहर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बेहद ही क्लोज हैं. आलिया ने अपने करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म से ही की थी. वहीं हाल ही में आलिया-रणबीर करण की हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आए हैं.

बहरहाल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अप्रैल में एक दूसरे से शादी की थी, वहीं तब से वो लगातार आए दिन सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है और पैरेंट्स बनने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस भी इन दोनों को बधाई दे रहे हैं और सभी को अब आलिया-रणबीर की नन्ही परी के तस्वीरें देखना का इंतजार है.

यह भी पढ़ें-

Alia Bhatt के मां बनने के सवाल पर सारा अली खान ने किया ऐसा रिएक्ट, सिर्फ एक शब्द बोल बढ़ गईं आगे





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: