आलिया या फिर रणबीर? किस पर गई है उनकी बेबी गर्ल, दादी नीतू कपूर ने किया खुलासा


Neetu Kapoor Reaction After Becoming A Grandmother: पूरे कपूर परिवार के लिए आज बेहद ही खुशी का दिन है, खासकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए. 6 नवंबर को आलिया और रणबीर माता-पिता बने हैं. आलिया ने आज एक बेटी को जन्म दिया है. इसके बाद से ही दोनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. वहीं अब बेबी गर्ल की दादी यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने दादी बनने के बाद अपनी खुशी का इजहार किया है.

इस बात की जैसे ही खबर सामने आई की आलिया मां बनी हैं, हर तरफ इसकी चर्चा होनी शुरू हो गई. सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सितारों के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए और आलिया-रणबीर को बधाई मिलने का सिलिसला जारी हो गया. अब इस बारे में रणबीर कपूर की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने पैपराजी से बातचीत की है.

कैसा महसूस कर रही है नीतू कपूर?

बातचीत में पैपराजी ने नीतू कपूर से सवाल पूछा कि “आप दादी बन गई हैं…घर में लक्ष्मी आई है, क्या कहना चाहेंगी आप?” इस सवाल पर नीतू कपूर ने कहा, “क्या बोलना चाहूंगी मैं…मैं बहुत खुश हूं…सच में मैं बेहद ही ज्यादा खुश हूं.”

आलिया या रणबीर किस पर गई है बेबी?

इस दौरान पैपराजी ने नीतू कपूर से ये भी पूछा कि बेबी किस पर गई है आलिया भट्ट पर या फिर रणबीर कपूर पर? इस बारे में नीतू कपूर ने कहा, “अभी तो बहुत छोटी है न, आज ही हुई है, पता नहीं किस पर गई है.” इस दौरान ये पूछे जाने पर कि आलिया भट्ट कैसी हैं? नीतू कपूने ने कहा, “एकदम फसकलास…बिल्कुल सही है…सबकुछ बिल्कुल ठीक है.”

बता दें, बेबी गर्ल के जन्म के बाद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ इस जानकारी को शेयर किया था.  

यह भी पढ़ें-

आलिया भट्ट के मां बनने पर सितारों ने दी बधाई, दादी Neetu Kapoor ने शेयर किया ये खास पोस्ट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: