आलिया भट्ट के मां बनने पर क्या बोलीं नोरा फतेही? सुनकर खुशी से झूम उठेंगी दादी नीतू कपूर


Nora fatehi Reaction On Alia Bhatt Baby Girl: आलिया भट्ट जबसे मां बनी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बेबी गर्ल की खबरें छाई हुईं हैं. रणबीर कपूर और आलिया के पेरेंट बनने से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को खूब बधाइयां दी हैं. अब आलिया के मां बनने पर डांस दीवा नोरा फतेही का रिएक्शन सामने आया है. 

नोरा ने दी आलिया को बधाई

नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखला जा 10 को जज कर रही हैं. इससे पहले वो डांस दीवाने शो को की भी जज रह चुकी हैं. यहां नोरा आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर के साथ जज की कुर्सी पर बैठी नजर आती थीं. इस शो के दौरान नीतू कपूर संग नोरा के कई फनी और डांस वीडियो वायरल हुए थे. फिलहाल, नोरा को एक इवमेंट के दौरान पैपराजी ने स्पॉट किया था. यहां जब कैमरामैन ने नोरा से आलिया भट्ट के मां बनने की खबर पर सवाल पूछा तो वह खुशी से कपल को बधाई देती नजर आईं. नोरा ने- आलिया के लिए बहुत बधाई हो..’ कहकर कपूर खानदान की बेबी गर्ल के लिए अपनी खुशी जाहिर की. 

आलिया और रणबीर बने पेरेंट

नोरा के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस आलिया को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. कपिल शर्मा, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड के हर बड़े स्टार ने कपूर कपल को पेरेंट बनने पर खूब बधाई दी थीं. बता दें कि, 6 नवंबर 2022 को आलिया ने बेबी को जन्म दिया था. बेटी को पहली बार गोद लेते हुए रणबीर कपूर इमोशनल हो गए थे. 

रणबीर आलिया ने साथ मिलकर इंस्टाग्राम पर अपनी राजकुमारी के आने की घोषणा की थी. इससे पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी मीडिया से आलिया और बेबी गर्ल के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी. पोती के आने पर दादी नीतू कपूर भी बेहद खुश नजर आईं. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाते हैं Kartik Aryan..पश्मीना रोशन से पहले इन 9 हीरोइनों को कर चुके हैं डेट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: