आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने नीतू कपूर के साथ मनाई पहली दिवाली, फैंस बोले- ये है परफेक्ट फैमिली


Ranbir Alia Diwali Celebration: बॉलीवुड के पावर कपल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. दोनों ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी और जून में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अपने बच्चे के आने से पहले, आलिया और रणबीर को परिवार के साथ शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाते देखा गया.

दिवाली के अवसर पर, नीतू कपूर ने अपने माता-पिता के साथ अपने उत्सव की एक झलक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. सोमवार शाम को, नीतू कपूर, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीर साझा की. तस्वीर में खुद रणबीर, आलिया, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट थे.

इस दौरान रणबीर सुनहरे रंग के कढ़ाई वाले काले रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. जबकि आलिया पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. हैप्पी सेल्फी रणबीर ने क्लिक की है. नीतू ने फैन्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी दिवाली.


तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट करते हुए देखा गया. यहां तक ​​कि फैंस भी आलिया और रणबीर पर खूब प्यार बरसाते नजरआए. एक फैन ने कमेंट किया, “परफेक्ट फैमिली पिक्चर… हैप्पी दिवाली.” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मुबारकां सासु मां और बहुरानी की पहली दिवाली.”

यहां बता दें कि आलिया और रणबीर वर्तमान में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. आलिया अगली बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा में नजर आएंगी. रणबीर के पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन और रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल है.

यह भी पढ़ें- तो क्या प्रेग्नेंसी की वजह से दिवाली नहीं मना रही हैं Alia Bhatt? फोटो शेयर कर ख़ुद बताई सच्चाई





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: