आलिया के मां बनने पर सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानें क्या कहा?


Sara Alia Khan Reaction On Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिदंगी में एक बेटी के रुप में खुशी ने दस्तक दी है. आज यानी 6 नवंबर को आलिया ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. पैरेंट्स बनने के बाद से आलिया-रणबीर लगातार खबरों में चल रहे हैं. वहीं उन्हें तमाम बॉलीवुड सितारों की तरफ से बधाई भी मिल रही है. इसी बीच अब इसपर सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी रिएक्शन आया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में एक कैफे के बाहर स्पॉट हुईं, जहां पैपराजी ने उनसे आलिया भट्ट के मां बनने को लेकर सवाल किया. पैपराजी ने उनसे पूछा कि, “सारा जी आपने न्यूज देखी रणबीर-आलिया को बेबी गर्ल हुई है.”

सारा अली खान ने किया ऐसा रिएक्ट

पैपराजी के इस सवाल पर सारा अली खान मुस्कुराते हुए नजर आईं और, “कांग्रेचुलेशन” बोलकर उन्होंने आलिया-रणबीर को मुबारकबाद दी और फिर आगे अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ गईं. पैपराजी ने उनसे रुकने को कहा, लेकिन वो नहीं रुकी और शुक्रिया बोलते हुए जाकर अपनी कार में बैठ गईं.


बहरहाल, सारा अली खान ने भले ही पैपराजी के सवाल का जवाब सिर्फ एक शब्द में दिया हो, लेकिन आलिया-रणबीर के बेबी गर्ल होने की खुशी उनके भी चेहरे पर साफ झलक रही थी.

रणबीर से शादी करना चाहती थीं सारा

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं. ‘कॉफी विद करण’ में एक बार करण जौहर ने उनसे पूछा था कि वो किस एक्टर से शादी करने चाहती हैं तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया था. उन्होंने कहा था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है और कार्तिक आर्यन को डेट.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Baby: आलिया भट्ट की जिंदगी में आई नन्ही परी, नानी सोनी राजदान ने कहा- ‘हमारी खुशियां पूरी हो गईं’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: