आलिया के मां बनने पर कंगना ने किया रिएक्ट, पहले बताया था इसे पीआर स्टंट


Kangana Ranaut Likes Alia Ranbir Baby Girl Post : जून में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तब से वो मां बनने को लेकर लगातार सुर्खियों में चल रही थीं. अब 6 अक्टूबर को आलिया ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया और रणबीर-आलिया पैरेंट्स बन गए हैं, जिसके बाद ये दोनों काफी लाइमलाइट में आ गए हैं.

मां बनने की जानकारी को आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा किया, जिसपर अक्षय कुमार, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, सारा अली खान जैसे कई सितारों का रिएक्शन देखने को मिला.

कंगना ने किया रिएक्ट
आलिया भट्ट के साथ-साथ बेबी गर्ल की दादी यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर इस खुशी को शेयर किया और उनके पोस्ट पर भी कई सितारों के रिएक्शन देखने को मिले. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. बता दें, नीतू कपूर के उस पोस्ट को कंगना ने लाइक किया है.

गौरतलब है कि कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है. वहीं आलिया के मां बनने के पोस्ट को उनका लाइक करना इसलिए खास हो जाता है, क्योंकि कंगना कई बार आलिया के खिलाफ भी बोल चुकी हैं.

कंगना ने की थी ‘गंगुबाई’ की आलोचना
कगंना रनौत नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया जैसे चीजों के लेकर पहले आलिया भट्ट की आलोचना कर चुकी हैं. वहीं इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के समय भी कंगना ने आलिया की आलचोना करते हुए फिल्म की कास्टिंग को गलत बताया था.

बच्चे को बताया था पीआर
जून में आलिया ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, वहीं उसके बाद सितंबर में रिलीज हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ पर तंज कसते हुए कंगना ने अजन्मे बच्चे को पीआर बताया था. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि, “शादी और बेबी पीआर से मीडिया को नियंत्रित किया है, केआरके को जेल में डाल दिया, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रिव्यूज खरीदे, टिकट खरीदे. वो सबकुछ कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकता है.”

यह भी पढ़ें- 

Flashback : आउटसाइडर होने की वजह से Shah Rukh की इन फिल्मों से बाहर हो गई थीं Aishwarya Rai



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: