आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी ने एक हाथ से पकड़ा खतरनाक कैच, वायरल हो रहा वीडियो


Glenn Maxwell Australia vs New zealand: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने मंगलवार को यहां केजली स्टेडियम में पहले वनडे मैच में मार्टिन गुप्टिल का शानदार कैच पकड़ा, जिससे उन्होंने एक बार फिर विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक के रूप में अपनी साख को मजबूत किया है. सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट ने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क द्वारा फेंके गए पांचवें ओवर में एक शानदार कैच लिया था, क्योंकि मैक्सवेल ने खतरनाक सलामी बल्लेबाज गुप्टिल को सिर्फ छह रन पर आउट करने के लिए हवा में उड़ कर कैच पकड़ा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो तब से वायरल हो रहा है.

मैक्सवेल ने अपनी फील्डिंग पोजीशन से बैकवर्ड पॉइंट पर हवा में कैच पकड़ा. इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने तीन मैचों के पहले वनडे मैच में टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया. पहला ओवर रोमांचक रहा, जिसमें गुप्टिल ने स्टार्क की पहली दो गेंदों पर छह रन बनाए. ओवर के अंत में उन्हें एलबीडब्ल्यू घोषित किया गया था, लेकिन उन्होंने जीवित रहने के लिए एक सफल डीआरएस की मांग की.

हालांकि, पांचवें ओवर में स्टार्क ने गुप्टिल को आउट कर दिया, जिसका श्रेय मैक्सवेल के बैकवर्ड पॉइंट पर शानदार कैच को जाता है. मैक्सवेल मेजबान टीम के लिए सबसे सफल गेंदबाज के रूप में उभरने के लिए तैयार दिखे, उन्होंने नौ ओवरों में 42 रन देकर चार विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : Suresh Raina के रिटायरमेंट पर शुभमन गिल ने जाहिर की प्रतिक्रिया, खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

Asia Cup 2022: भारत-श्रीलंका मैच से पहले वीरेन्द्र सहवाग ने कही बड़ी बात, बोले, ‘अगर एक और मैच हार गए तो…’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: