आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी में बदलाव के फैसले को विलियमसन ने ठहराया सही, बताया ये कारण


Kane Williamson T20 World Cup 2022: 1 नवंबर को ब्रिस्बेन में इंग्लैंड के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की पारी और शुक्रवार को एडिलेड ओवल में आयरलैंड के खिलाफ मैच न्यूजीलैंड के आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद चर्चा का विषय बन गया है. यदि विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ रन-ए-बॉल 40 रन बनाकर चौकस और अस्थायी थे, क्योंकि न्यूजीलैंड 20 रन से महत्वपूर्ण सुपर 12 गेम हार गया था, जिसे क्रिकेट जानकारों ने कप्तान के धीमे स्कोरिंग के लिए जिम्मेदार ठहराया था. लेकिन उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 174.28 के स्ट्राइक रेट से पांच चौके और तीन छक्के लगाए.

शुक्रवार को विलियमसन की आतिशबाजी का नतीजा आयरलैंड के खिलाफ 35 रन की बड़ी जीत थी.

इंग्लैंड के खिलाफ अपनी धीमी बल्लेबाजी के बारे में काफी आलोचना के बाद, विलियमसन ने कहा कि उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ कुछ अच्छे निर्णय और साझेदारी के भीतर बल्लेबाजी करने की कोशिश की, जिससे उनके स्कोरिंग पैटर्न में भारी बदलाव आया.

उन्होंने कहा, “मैं एक साझेदारी के भीतर अच्छे निर्णय लेने और बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था. यह अच्छा था कि पूरी पारी के दौरान हम उन साझेदारियों का निर्माण करने में सक्षम थे. मुझे लगा कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने हमें वास्तव में अच्छी शुरूआत दी. एक ऐसी पिच पर रन बनाना मुश्किल था, और फिन एलन की पसंद जो पावरप्ले में एक बड़ा ओवर हासिल करने में कामयाब रहे और यहां तक कि डेवोन कॉनवे ने भी उसमें उनका साथ दिया.”

Reels

विलियमसन ने कहा, “मुझे लगता है कि कभी-कभी आप कुछ पारियों को बिना संदर्भ के देख सकते हैं, लेकिन हमारे लिए, आज एक अच्छा स्कोर बनाने के लिए वह मंच वास्तव में एक महत्वपूर्ण हिस्सा था.” विलियमसन ने कहा कि इसमें कोई समय सीमा नहीं है कि एक बड़े छक्के के साथ एक क्रिकेटर की लय वापस आ जाए. उन्होंने कहा कि लय खोजने का संबंध साझेदारी और बेहतर खेलने से है.

यह भी पढ़ें : Yuvraj Singh सस्ती शॉपिंग के लिए गए मोरक्को? फोटो शेयर कर लिखा दिलचस्प कैप्शन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: