आमिर खान की बेटी इरा ने फ्लॉन्‍ट की इंगेजमेंट रिंग, मंगेतर के साथ मस्‍ती करते शेयर की वीडियो


Ira Khan Flaunts Engagement Ring: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़ी नहीं हैं, मगर पॉपुलैरिटी के मामले में किसी बॉलीवुड सेलेब्‍स से कम नहीं हैं. उन्‍हें अपनी बिंदास छवि के लिए जाना जाता है. नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं. दोनों ने हाल ही में सगाई कर ली है. नए वीडियो में इरा अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्‍ट करती नजर आई हैं. साथ ही नुपुर के साथ ढेर सारी मस्‍ती भी करती दिखी हैं.

इरा ने अपनी सगाई से लेकर एक एक्‍साइटिंग साइकिलिंग ट्रिप के सफर की झलक पूरे वीडियो में दिखाई है. इसमें इरा और नुपुर के बीच की जबरदस्‍त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों साथ में एक परफेक्‍ट कपल गोल्‍स दे रहे हैं.

नुपुर ने कुछ यूं किया था प्रपोज 

इरा ने कुछ समय पहले अपने प्रपोजल वीडियो के जरिए इंगेजमेंट की घोषणा की थी. इटली में एक शो के दौरान नुपुर ने अचानक एक रिंग निकाली और घुटनों के बल बैठकर इरा को प्रपोज किया. उन्‍होंने भी झट से ‘हां’ कहते हुए नुपुर को किस कर लिया. इतना रोमांटिक प्रपोजल देखकर वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे और उन्‍हें बधाई देने लगे. इरा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

देखें कपल का लेटेस्‍ट वीडियो 

 


फिटनेस ट्रेनर हैं नुपुर 

इरा (Ira Khan) और नुपुर (Nupur Shikhare) लगभग दो-ढाई साल से रिलेशनशिप में हैं. नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं. उनकी फिजिक देखकर आप समझ सकते हैं. उन्‍हें फिटनेस एक्‍सपर्ट और कंसल्‍टेंट के रूप में भी जाना जाता है. वह इरा के भी ट्रेनर रह चुके हैं और उसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं. अब तो खुल्‍लम खुल्‍ला इश्‍क फरमाते नजर आते हैं. एकदूसरे के परिवार वालों से भी उनके अच्‍छे संबंध हैं. अब लोगों को उनकी शादी का इंतजार है. फिलहाल तो दोनों अपनी लव लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:- 

‘जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ, वो मेरे साथ हो रहा…’- KRK ने जेल से आने के बाद किए चौंकाने वाले खुलासे

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में साजिद खान की एंट्री पर सोशल मीडिया पर भड़के लोग, कहा- ऐसे शख्‍स को तो…





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: