आप के MLA दिलीप पांडेय का बड़ा आरोप, कहा- हो रही है 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश


दिल्ली:  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के निवास स्थान पर आज आप (AAP) के विधायकों की एक बैठक होने वाली है. इस बैठक से पहले पार्टी की ओर से एक बड़ा बयान आया है.आप के विधायक दिलीप पांडेय (Dilip Pandey) ने कहा है कि हम अपने विधायक से संपर्क करने की कोशिश में हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी के 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्टी के सभी 62 विधायक बैठक में आएंगे.

दिलीप पांडेय ने ED से क्या मांग की है

दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि उनकी पार्टी के 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्हें 20-20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया जा रहा है. आप के इस विधायक ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED)इस बात की जांच करे कि 40 विधायकों को तोड़ने के लिए 20 करोड़ के हिसाब से 800 करोड़ कहां से आए हैं?

इससे पहले आम आदमी पार्टी में मौजूद सूत्रों ने बताया था कि पार्टी का अपने कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है. विधायकों की बैठक से ठीक पहले इस तरह की खबर आम आदमी पार्टी के लिए चिंता का विषय है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अरविंद केजरीवाल के निवास पर होने वाली पार्टी की बैठक में कितने  विधायक शामिल होते हैं. दिल्ली की 70 सदस्यों वाली विधानसभा में आप के 62 विधायक हैं. 

आप के विधायकों ने क्या आरोप लगाए हैं

इससे पहले आप के चार विधायकों ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेस किया था. इसमें उन्होंने आरोप लगाए थे कि बीजेपी ने उन्हें 20-20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था. उनका कहना था कि उन्हें कहा गया है कि अगर वो बीजेपी में नहीं आए तो उनके खिलाफ भी मनीष सिसोदिया की तरह सीबीआई और ईडी के फर्जी केस किए जाएंगे. प्रेस कांफ्रेंस में आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा था कि आप के विधायक अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप कुमार से बीजेपी नेताओं से संपर्क साधा है.उनका कहना था कि संपर्क करने वाले व्यक्ति से इन विधायकों के संबंध अच्छे हैं.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: