‘आदिपुरुष’ के बाद महाभारत में काम करने चाहते हैं सैफ अली खान, ड्रीम रोल के बारे में किया खुला


Saif Ali Khan Dream Role:  बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उनकी फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए हैं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. अब वह जल्द ही आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और सैफ रावण के अवतार में नजर आए हैं. सैफ ने अब अपने ड्रीम प्रोजेक्ट और रोल के बारे में बताया है. जिसे सुनकर फैंस चौंक जाने वाले हैं. सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने इस रोल के बारे में बताया है. 

बॉलीवुड बबल्स को दिए इंटरव्यू में अपने ड्रीम रोल के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा- मैं इस तरह से नहीं सोचता हूं.  मैं सिर्फ उस बारे में सोचता हूं जो मुझे ऑफर किया जाता है. मेरा कोई ड्रीम सबजेक्ट नहीं है.  मुझे नहीं लगता इस बारे में सोचने का कोई प्वाइंट है लेकिन मैं महाभारत में काम करना चाहता हूं अगर उसे कोई लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाए. हम इस बारे में अजय देवगन से कच्चे धागे के समय से बात कर रहे हैं. हमारी जनरेशन में ये ड्रीम सबजेक्ट है.

ये किरदार निभाना चाहते हैं
सैफ ने आगे कहा- हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ को साथ ला सकते हैं अगर पॉसिबल हो तो. करण का किरदार मेरे लिए बहुत अपीलिंग है, और भी कई बेहतरीन किरदार हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का टीजर हाल ही में अयोध्या में रिलीज किया गया है. इस टीजर में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आए हैं. सैफ के लुक की वजह से टीजर को ट्रोल किया जा रहा है. वीएफएक्स की वजह से भी इसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं. अभी से इसे बायकॉट करने की मांग उठ गई है.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, क्या फैंस को कर पाएगी इंप्रेस?

Vinod Khanna के इस फैसले के चलते टूट गया था उनका परिवार, पत्नी ने दे दिया था तलाक!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: