आज होगा सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम, भाई की शिकायत पर गोवा पुलिस ने दर्ज किया केस


हरियाणा (Haryana) की बीजेपी (BJP) नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ने गोवा के अंजुना थाने (Anjuna Police Station Goa) में एक शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने अपनी बहन की हत्या की आशंका जताई है.सोनाली का गोवा में 23 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनके परिवार ने उनके मौत को सामान्य नहीं बताया है.

आज होगा सोनाली का पोस्टमार्टम 

पुलिस पुलिस के मुताबिक सोनाली फोगाट का आज गोवा के गोवा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.उनके परिवार के कुछ सदस्य अस्पताल पहुंच गए हैं. सोनाली का पोस्टमार्टम करने के  लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की एक टीम बनाई गई है. गोवा पुलिस के एक आला अधिकारी का कहना है कि इस मामले में अब आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी.

सोनाली के भांजे ने लगाए ये आरोप

इस बीच सोनाली फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास ने उनकी मौत के लिए उसके निजी सचिव सुधीर सांगवान को का जिम्मेदार बताया है. विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है.विकास का कहना है कि सुधीर सांगवान के कहने पर यहां फार्म हाउस से लैपटॉप और जरूरी सामान उठा लिया गया है. इसमें सारा डाटा और जमीन और प्रॉपर्टी के कागजात भी सेव थे.विकास ने कहा है कि उनकी सुधीर सांगवान की बातचीत हुई और वो बार-बार सोनाली फोगाट की मौत पर अपने बयान बदल रहा है. 

बहन ने क्या आरोप लगाए थे

इससे पहले सोनाली की बहन रमन ने इस मामले में साजिश का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि सोनाली को खाना खाने के बाद बेचैनी महसूस हुई थी. उसने मां से इस बारे में कहा भी था. बहन के इस बयान के बाद अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

राजनीति में सोनाली फोगाट

सोनाली फोगट को 23 अगस्त की सुबह करीब नौ बजे गोवा के अंजुना के सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. गोवा पुलिस ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताई. पुलिस ने कहा था कि सोनाली के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस के मुताबिक सोनाली को एक रेस्टोरेंट से अस्पताल लाया गया था. 

सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा का चुनाव बीजेपी के टिकट पर आदमपुर सीट से लड़ा था. उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्वनोई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. कुलदीप बिश्नोई अब कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें

टिकटॉक स्टार और BJP नेता सोनाली फोगाट के PA ने रची की साजिश? भांजे का सनसनीखेज आरोप

Delhi News: लॉकडाउन में मजदूरों को फ्लाइट से भेजा था बिहार, मजदूरों के मसीहा किसान पप्पन सिंह गहलोत ने की आत्महत्या, बताई ये वजह



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: