आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे CM अशोक गहलोत, मिली है ये बड़ी जिम्मेदारी

[ad_1]

Ashok Gehlot Gujarat Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज से तीन दिवसीय गुजरात के दौरे पर रहेंगे. यहां सीएम इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारियों का जायजा लेंगे. दरअसल अशोक गहलोत को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है. इस नियुक्ति के बाद भारतीय जनता पार्टी शासित गुजरात का यह उनका पहला दौरा है.

सूरत के करेंगे शुरुआत
कांग्रेस की गुजरात इकाई के प्रवक्ता ने बताया कि अशोक गहलोत अपने दौरे की शुरुआत सूरत से करेंगे, जहां वह दक्षिण गुजरात मंडल के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह राजकोट रवाना होंगे. राजकोट में वह सौराष्ट्र मंडल के पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे.

ये है कार्यक्रम
उन्होंने बताया कि बुधवार को गहलोत वडोदरा और अहमदाबाद जाएंगे. गुरुवार को वह अहमदाबाद में मीडियाकर्मियों से बातचीत करेंगे. अशोक गहलोत 2017 के विधानसभा चुनावों में गुजरात के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रभारी थे और अभी यह पद राजस्थान के विधायक रघु शर्मा के पास है.

इन्हें बनाया ऑब्जर्वर
गौरतलब है कि कांग्रेस ने अशोक गहलोत को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सीनियर ऑब्जर्वर बनाया है. उनके अलावा छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव और मिलिंद देवड़ा को ऑब्जर्वर बनाया है. बता दें कि स साल गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस ने अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं. पार्टी के सीनियर नेता चुनाव को देखते हुए एक्टिव हो गए हैं.

ये भी पढ़ें

Rajsathn Politics : अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर फिर साधा निशाना, कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान पर दी यह नसीहत

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत का निशाना, कहा- ‘अरविंद केजरीवाल ने गांधी जी की तस्वीर को दफ्तर से हटवा दिया’

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *