आज गुजरात दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, गौरव यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी


BJP Gujarat Gaurav Yatra: बीजेपी ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार (आज) गुजरात का दौरा करने वाले हैं. अमित शाह यहां गुजरात गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह आज सुबह 10.30 बजे संत सवैयानाथ समाधि स्थान में दर्शन करेंगे. उसके बाद अहमदाबाद में गुजरात गौरव यात्रा का शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा दोपहर 1 बजे वह उनाई, नवसारी में उनाई माता मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे. वहां से भी अमित शाह गुजरात गौरव यात्रा और आदिवासी विकास यात्रा का शुभारंभ करने वाले हैं.

यात्रा 144 विधानसभा सीटों को कवर करेगी
दरअसल, बीजेपी ने राज्य में पांच गौरव यात्राओं की योजना बनाई है. इसमें से दो को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और तीन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. गौरतलब है कि, आगामी चुनावों को देखते हुए बीजेपी ने 16 राष्ट्रीय नेताओं और 14 राज्य नेताओं को गौरव यात्रा में साथ देने के लिए नियुक्त किया है. यह यात्रा गुजरात की 144 विधानसभा सीटों को कवर करेगी.

Gujarat Election 2022: कब हो सकते हैं गुजरात विधानसभा के चुनाव? नवंबर के दूसरे हफ्ते या उसके बाद, जानिए

जेपी नड्डा ने कल दिखाई थी हरी झंडी
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘गुजरात गौरव यात्रा’ को कल हरी झंडी दिखाई थी. बीजेपी गुजरात में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान को धार देने और आमजन तक पहुंच बनाने के वास्ते बुधवार से राज्य में अलग-अलग मार्गों से इस यात्रा को निकालेगी. यह गौरव यात्रा 144 विधानसभाओं में नौ दिनों तक चलेगी.

ये भी पढ़ें:

ABP News C-Voter Survey: गुजरात चुनाव का ओपिनियन पोल, कांग्रेस और AAP से काफी आगे दिख रही बीजेपी, यहां जानें आंकड़ें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: