आज खेला जाएगा सीरीज का निर्णायक मुकाबला, जानें कैसा रहने वाला है नेपियर का मौसम


Napier Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मुकाबला आज नेपियर में खेला जाना है. सीरीज के पहले दो मैचों में बारिश का असर पड़ा था और अब तीसरे मैच में मौसम कैसा रहेगा ये हर कोई जानना चाहता है. बारिश के कारण पहला मैच रद्द हो गया था, वहीं दूसरे मैच में भी बारिश ने कुछ देर के लिए खेल रोका था. आइए नेपियर में कैसा है मौसम और पूरे मैच के दौरान ये कैसा रहने वाला है.

नेपियर में अच्छा रहने वाला है मौसम

नेपियर में फिलहाल धूप खिली हुई है और मौसम अच्छा रहने वाला है. शाम होने तक बादल तो छा जाएंगे, लेकिन बारिश की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. सीरीज का निर्णय होने के लिए इसी तरह के मौसम की दरकार है और यदि मौसम ऐसा ही बना रहा तो फैंस को एक बेहतरीन मैच देखने का मौका मिलेगा. अन्य दो मैदानों की अपेक्षा नेपियर में तापमान भी अधिक रहने वाला है.

क्या संजू सैमसन को मिलेगा मौका?

News Reels

भारत ने दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन को मौका नहीं दिया था और इसके बाद सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थी. संजू को इस सीरीज के हर मुकाबले में मौका मिलने की उम्मीद थी, लेकिन पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और दूसरे में उन्हें मौका नहीं मिला. अब ऐसी उम्मीद है कि आखिरी मैच में ऋषभ पंत को बाहर करके संजू को मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा उमरान मलिक को भी मौका दिया जा सकता है.

मलिक को कई दिग्गजों को समर्थन मिल रहा है और उन्हें अनुभव हासिल करने की जरूरत है. दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्नर कुमार की जगह उमरान को टीम में शामिल किया जा सकता है. टीम में और किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं दिख रही है. न्यूजीलैंड को एक बदलाव मजबूरी में करना होगा क्योंकि उनके कप्तान केन विलियमसन तीसरे मैच से बाहर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ 2022: क्या आखिरी मैच में संजू सैमसन को मिलेगा मौका? जानिए कैसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: