आखिर कितनी दौलत की मालकिन हैं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान रह जाएंगे हैरान


Sushmita Sen Net Worth: अभी कुछ दिन पहले ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं मशहूर फिल्म अभिनेत्री (Actress) सुष्मिता सेन बॉलीवुड (Bollywood) की काफी दिग्गज एक्ट्रेस हैं. अपने करियर (Career) में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम करने वाली सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की बहुत ही अमीर तरीन कलाकार (Rich Stars) मानी जाती हैं. आइए जानते हैं सुष्मिता सेन की टोटल नेटवर्थ के बारे में.

सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों के जरिए मोटी कमाई करती हैं. फिल्मों के अलावा वो कई बड़े ब्रांड्स का विज्ञापन कर बेहतरीन मुनाफा कमाती हैं. celebritys worth की रिपोर्ट के अनुसार इस दिग्गज एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ 80 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है.

शानदार घर

सुष्मिता सेन के पास खुद का बहुत ही शानदार घर है. उनका घर मुम्बई के वर्सोवा एरिए में है. सुष्मिता ने अपने आलीशान घर में अपनी जरूरत की हर चीज को शामिल करवाया है जैसे लग्जरी क्रिस्टल झूमड़, पेड़ पौधे से लबरेज इंटीरियर डिजाइनिंग और शानदार आर्ट्सवर्क भी मौजूद है. सुष्मिता के इस घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है.

News Reels

लग्जरी कारें

इसके अलावा सुष्मिता सेन को लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है. उनके कार कलेक्शन में 1.38 करोड़ की बीएमडब्ल्यू7 सीरीज 730एलडी, 96.03 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स6, 75 लाख रुपए की कीमत की ऑडी क्यू7 और 35 लाख रुपए की लेक्सेस एलएक्स 470 भी है.

घूमने-फिरने की है शौकीन

इसके साथ बॉलीवुड (Bollywood) की ये अदाकार (Actress) बाहर घूमने फिरने की भी बहुत शौकीन है. वो आए दिन वेकेशन के लिए अपनी मनपसंद जगह जैसे इटली, इंडोनेशिया, दुबई और मालदीव घूमने के लिए जाती रहती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  अपनी वेकेशन के फोटोज को अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी शेयर करती रहती हैं.

Kantara की सफलता के बाद रजनीकांत ने दिया ऋषभ शेट्टी को कीमती तोहफा, फिल्म को लेकर कही थी ये बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: