आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को किया रिलीज़, देखें सभी खिलाड़ियों की लिस्ट


PKBS Players Retention: आपीएल 2023 (IPL 2023) का इंतज़ार अब धीरे-धीरे खत्म हो रहा है. इसमें सभी फ्रेंचाइज़ी ने अपने रिलीज़ और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसमें पिछले साल अंक तालिका में नंबर 6 पर मौजूद रही पंजाब किंग्स ने बड़े बदलाव किए हैं. इसमें शिखर धवन को पहले ही टीम की कप्तानी सौंप दी गई थी. कप्तान सौंपने के बाद अब पंजाब किंग्स की तरफ से टीम के पूर्व कप्तान मयंक अग्रवाल को रिलीज़ कर दिया गया है.

वहीं, टीम में मौजूद शाहरुख खान को टीम ने रिटेन कर लिया है. इसके अलावा उम्मीद के मुताबिक इंग्लिश बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो को भी टीम ने रिटेन किया है. वहीं, वेस्टइंडीज़ के तेज़ गेंदबाज़ ओडियन स्मिथ को टीम ने रिलीज़ कर दिया है. स्मिथ को पंजाब किंग्स ने 2022 के मेगा ऑक्शन में 6 करोड़ रुपए की कीमत देकर खरीदा था. स्मिथ गेंदबाज़ी के अलावा बल्लेबाज़ी में खासा हुनर रखते हैं. आखीर वक़्त पर आकर वो मैच खत्म करने की काबिलियत रखते हैं. 

इन खिलाड़ियों को किया गया रिलीज़

मयंक अग्रवाल, ओडियन स्मिथ, वैभव अरोड़ा, बेन्नी हॉवेल, ईशान पोरेल, अंश पटेल, प्रेरक मांकड़, संदीप शर्मा,  ऋतिक चटर्जी.

News Reels

इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, राज बावा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, बलतेज सिंह, नाथन एलिस, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और हरप्रीत बरार.

कितनी बची पर्स वैल्यू

इस रिलीज़ और रिटेन के बाद टीम के पास कुल 3 विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट बाकी हैं. पंजाब ने ट्रेड के ज़रिए किसी भी खिलाड़ी को टीम का हिस्सा नहीं बनाया है. अब इस रिलीज़ के बाद टीम पास कुल 7.05 करोड़ की पर्स वैल्यू बाकी है. टीम इस पैसों को मिनी ऑक्शन में इस्तेमाल करेगी.  

 

 

ये भी पढ़ें….

IPL 2023: नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने 13 खिलाड़ियों को किया रिलीज, जानें कौन-कौन हुआ बाहर

मार्टिन गप्टिल ने याद किया महेद्र सिंह धोनी का 2019 का रन आउट, बोले- धोनी सिर्फ थोड़ा ही दूर थे



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: