अवॉर्ड स्पीच में बोलीं आलिया भट्ट- मैं स्पैलिंग के मामले में बिल्कुल बेकार हूं लेकिन…


Alia Bhatt Speech At Time 100 Impact Award: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को रविवार को सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया. होने वाली मम्मा ने अवॉर्ड जीतने के दौरान एक प्रभावशाली स्पीच (Alia Bhatt speech) भी दिया, जिसमें उन्होंने अपनी कमियों और खामियों को स्वीकार करने के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने अपने होने वाले बच्चे  के बारे में बात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आलिया ने अपनी स्पीच की शुरुआत मजाकिए तरीके से करते हुए कहा कि वह कुछ इंटेलिजेंट कहने के लिए ‘थोड़ा सा दबाव’ महसूस कर रही थी. आलिया ने अपने भाषण में कहा कि मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था तो सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनिया पर राज करूंगी. कोई हर कोई हर जगह ये जान सकता है कि मैं कौन हूं और मैं कितनी हार्ड वर्किंग, टैलेंटेड और इंटेलिजेंट, ब्राइट और सम्पूर्ण हूं. मैं परफेक्ट होना चाहती थी और चाहती थी कि दुनिया को भी ये पता चले.

आलिया ने आगे कहा कि आज रात मैं अपनी खूबियों के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाने के लिए आप सभी के साथ एक पल लेना चाहता हूं. उदाहरण के लिए आज की रात मैं आप सबके साथ इस मौके पर अपनी कमियों के साथ अपनी ताकत को सेलिब्रेट करना चाहती हूं. एक्ट्रेस ने कहा- उदाहरण के लिए मैं स्पेलिंग के मामले में बहुत बेकार हूं, सचमुच एकदम खराब. लेकिन मुझे ये अच्छी तरह से पता है कि जो अतिसंवेदनशील है उनसे कैसे बात करनी है. मुझे भूगोल को लेकर कुछ भी पता नहीं, बिल्कुल ज़ीरो हूं. मुझे डायरेक्शंस का भी कोई आइडिया नहीं. मेरी जेनरल नॉलेज के बारे में पूरी दुनिया जानती है कि कितनी कमजोर है. लेकिन मेरी इमोशनल इंटेलिजेंस ऐसी है जिसे पाने के लिए मैंने वाकई बहुत मेहनत की है.


आलिया ने कहा मेरे वजन और अपीयरेंस को लेकर मैं खुद के साथ बहुत सख्त रवैया रखती हूं. लेकिन मैंने कभी भी फ्रेंच फ्राइस को ना नहीं कहा. आलिया ने कहा ने आगे कहा कि धीरज से मेरी बात सुनने के लिए आप सभी का धन्यवाद. लगातार मेरे साथ रहने के लिए मेरी टीम को धन्यवाद. मेरे परिवार को धन्यवाद, मेरी मां को मुझे इस दुनिया में लाने के लिए, मेरे पिता, मेरी बहन शाहीन भट्ट, जिन्होंने मेरी बातों को शब्दों में पिरोने में मदद की है, मेरे पति रणबीर कपूर. जिन्हें हर दिन मेरे साथ रहने के लिए उन्हें अलग-अलग पुरस्कार देने की जरूरत है. 

अपनी स्पीच के लास्ट में आलिया ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात करते हुए कहा कि अंत में जहां तक इम्पैक्ट की बात है तो मुझे उम्मीद है कि चाहे जैसे पॉसिबल हो मैं यह आगे भी जारी रखूंगी, लेकिन फिलहाल आज की रात इस अवॉर्ड ने सचमुच मुझपर और मेरे बच्चे पर असर किया है जो मेरी पूरी स्पीच के दौरान मुझे किक मार रहा/रही है. थैंक यू सो मच….

Sridevi के प्यार में पागल थे मिथुन, ये बात पता लगते ही पत्नी ने उठा लिया था भयानक कदम!

Sonam Then And Now: ओए ओए गर्ल के नाम से मशहूर थी ये एक्ट्रेस, 17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी का बुरा हुआ था अंजाम!

 

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: