अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, तमंचे-कारतूस के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार


Uttar Pradesh News: यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) में लगातार पुलिस गुंडे माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. पुलिस (UP Police) लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों की धरपकड़ कर रही है. बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमार कार्रवाई करते हुए 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस (Bulandshahr Police) ने बदमाशों के कब्जे से अवैध शस्त्र, कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण आदि बरामद किये हैं.

एक बदमाश फरार
थाना सिकन्द्राबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खुर्जा रोड पर बने एक पुराने खंडहर से 2 बदमाशों विक्की और नितिन से आधा दर्जन बने व अधबने तमंचे, कारतूस, तमंचे बनाने के उपकरण, पलास, नाल, हथौड़ी आदि बरामद कर गिरफ्तार कर लिया. वहीं बदमाशों का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. बदमाशों की गिरफ्तारी और बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकंदराबाद पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया. वहीं अब पुलिस पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास तलाशने में जुट गई है.

Barabanki: बाराबंकी पुलिस को मिली कामयाबी, 9 घंटे में गुमशुदा नाबालिग बहनों को किया सकुशल बरामद

एसपी ने क्या बताया
बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति अवैध असलहे बना रहे हैं. इस सूचना पर थाना पुलिस ने छापा मारा उस दौरान चार तमंचे 315 बोर, तीन तमंचे 12 बोर, एक अर्ध निर्मित तमंचा और तीन कारतूस के साथ ही अन्य सामग्री बरामद किया. इनका आपराधिक इतिहास अभी नहीं मिला है उसकी छानबीन की जा रही है. इनके और भी साथी हैं, जांच करके उनके खिलाफ भी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Bareilly News: बनखंडी नाथ मंदिर में फूलों की होली खेलती नजर आईं उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्या, इस मौके पर ये कहा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: