अली फजल और ऋचा चड्ढा के प्रवक्ता का आया बयान, मुंबई में आज होगा ग्रैंड रिसेप्शन


Richa Chadha Ali Fazal Mumbai Reception: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने हाल ही लखनऊ में अपनी शादी का शानदार जश्न मनाया. इस फंक्शन में परिवार वालों के अलावा रिश्तेदार और खास दोस्तों ने शिरकत की. दिल्ली में मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद लखनऊ में इस जोड़ी ने शानदार रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की और आज यानी 4 अक्टूबर को ये कपल मुंबई में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करने जा रहा है. इसी बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रवक्ता का ये बयान सामने आया है.  

आज मुंबई में होगा अली ऋचा का ग्रैंड रिसेप्शन:

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर एक बयान जारी करते हुए उनके प्रवक्ता ने कहा,’ ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रेजिस्टर किया था. इस समय वो दोस्तों और परिवार के साथ अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं, जैसा कि उन्होंने 29 सितंबर को अपने बयान में कहा था. उन्होंने दिल्ली और लखनऊ में अपनी शादी के रिसेप्शन और पार्टियों की मेजबानी की और अब मुंबई में आज रात एक रिसेप्शन के साथ आखिरी कार्यक्रम कर रहे हैं. पंजाबी के साथ लखनवी अंदाज में इनके रिसेप्शन के सभी फंक्शन हो रहे हैं. शादी के सभी फंक्शन में इनके पहने गए आउटफिट में इनके कल्चर की झलक देखने को मिली.’


 

मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम मेहमानों का लगेगा जमावड़ा:

बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम में रिसेप्शन पार्टी देंगे. 176 साल पुरानी ये जगह कभी मिल हुआ करती थी. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारे भी शिरकत करने वाले हैं. दोनों के संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन पार्टी की तमाम फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अब फैंस को इंतजार हैं इन आखिरी मुंबई फंक्शन की तस्वीरों का. 

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) 2015 से रिलेशनशिप में हैं. साल 2017 दोनों ने ऑफिशियली अपने रिश्ते की घोषणा की थी. ये जोड़ी फिल्म ‘फुकरे’ में पहली बार साथ नजर आई थी. इसके अलावा ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी दोनों स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आए थे. इसके अलावा नेटफ्लिक्स के ‘कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड’ में दोनों का कैमियो रोल देखने मिला.

ये भी पढ़ें:

Adipurush के 3D टीज़र की हुई स्क्रीनिंग, आलोचना पर निर्देशक ओम राउत ने दिया बड़ा बयान

Gori Nagori Dance: छम-छम करती नाचीं गोरी नागोरी, हरियाणवी डांसर का एक और वीडियो हुआ वायरल





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: