अलीगढ़ में प्राइमरी स्कूल की छत गिरी, ग्रामीणों ने पांच बच्चों को मलबे से बाहर निकाला


Aligarh News: अलीगढ़ (Aligarh) के प्राइमरी स्कूल (Primary School) की छत गिरने के बाद हादसा हो गया है. जिसके बाद ग्रामीणों ने मलबे से 5 बच्चों को बाहर निकाला. वहीं घायल बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसी के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी  मौके पर पहुंचे. इसी के साथ उप जिला अधिकारी भावना सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. घटना में जो भी लापरवाह अधिकारी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, थाना इगलास के बेसवा में स्थित प्राथमिक विद्यालय में उस वक्त चीख-पुकार की आवाजें आने लगी जब प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई के दौरान ही बच्चों के ऊपर स्कूल की छत आ गिरी. इस दौरान 5 बच्चे बुरी तरीके से जख्मी हो गए. चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए जिनके द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाकर मलबे में दबे बच्चों को बाहर निकाला गया है.वहीं स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिक विद्यालय की छत को लेकर कई बार प्रशासन के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन लंबे समय से प्रशासन के द्वारा स्कूल की छत पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है. यही कारण है कि बड़ा हादसा होने से टल गया है. 

लापरवाह अधिकारी के खिलाफ होगी कार्रवाई
स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि घटना में छोटे-छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है. फिलहाल घायलों को स्वास्थ्य केंद्र रेफर कर दिया गया है. उप जिला अधिकारी भावना सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राइमरी स्कूल की छत गिरी थी. आनन-फानन में सभी घायल बच्चों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया गया है. घटना में जो भी लापरवाह अधिकारी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें:-

UP Politics: ओपी राजभर ने फिर दिए BJP के साथ जाने के संकेत, कहा- ‘देश की सबसे बड़ी पार्टी है, कई दलों के साथ चला रही सरकार’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: