अमिताभ बच्चन ने केबीसी में किया खुलासा, बोले- स्कूल के दिनों में फुटबॉल खेलते वक्त हुआ था….


Kaun Banega Crorepati-14 Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (KBC 14) पहले दिन से ही सुर्खियों में छाया हुआ है. शो में बिग बी कंटेस्टेंट से सवाल पूछने के साथ अक्सर मस्ती करते भी नजर आते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आएदिन खुलासे करते दिख रहे हैं. इस बीच ‘कौन बनेगा करोड़पति'(Kaun Banega Crorepati) के सोमवार का एपिसोड काफी मजेदार रहा, जिसमें अभिनता अपने स्कूल के दिनों को लेकर बात करते दिखे.

अमिताभ बच्चन ने सोमवार के एपिसोड में अपने स्कूल के दिनों का एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. दरअसल, अमिताभ बच्चन शो के दौरान कंटेस्टेंट आयुष गर्ग से 10वां सवाल पूछने ही वाले थे, कि तभी हूटर बज जाता है औऱ गेम वहीं रुक जाता है. इस दौरान 27 साल के आयुष गर्ग ने बताया कि वह स्पोर्ट्स के शौकीन हैं. आयुष को क्रिकेट देखना पसंद है, लेकिन वो खेलते फुटबॉल है. फुटबॉल में आयुष गोली की भूमिका निभाते हैं. 

अमिताभ बच्चन ने सुनाया स्कूल के दिनों का किस्सा

आयुष की इन बातों को सुनकर बिग बी को अपने पुराने दिन याद आ गए. अमिताभ केबीसी के स्टेज पर ही बताते हैं कि उनमें और आयुष के बीच काफी समानताएं हैं. बिग बी ने बताया कि उन्हें भी स्पोर्ट्स बेहद पसंद हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि स्कूल में  उनके टीचर ने उन्हें जबरदस्ती फुटबॉल में गोली बना दिया था.

बिग बी हंसते हुए बताया कि उन्होंने अपने पहले ही खेल में आठ गोल छोड़ दिए थे, जिसके बाद उन्हें हाफ टाइम में बाहर कर दिया गया था. अमिताभ की ये बातें सुन वहां मौजूद सभी लोग खूब जोऱ-जोर से हंसने लगते हैं. वहीं शो के दौरान अमिताभ आयुष से उनकी गर्लफ्रेंड और ऑनलाइन डेटिंग को लेकर भी सवाल पूछते हैं.

KBC 14: दिल्ली के आयुष गर्ग ने 75 लाख जीतकर रच दिया इतिहास, बताया- विनिंग अमाउंट का क्या करेंगे IITian

घरेलू हिंसा केस में बुरी फंसी निशा रावल, गवाह बनीं Kashmera Shah ने कर दिए कई चौंकाने वाले खुलासे

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: